A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, वायरल हो रही तस्वीर

मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, वायरल हो रही तस्वीर

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन जॉनी लिवर ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है।

Johnny Lever gets vaccinated- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ANI Johnny Lever gets vaccinated

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन जॉनी लिवर ने कोरोना वैक्सीन लगवाई है। जॉनी के टीकाकरण की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जॉनी लीवर ने बीकेसी जंबो कोविड सेंटर में वैक्सिनेशन करवाया है। तस्वीर में वैक्सिनेशन करवाते वक्त अभिनेता बेहद खुश नजर आ रहे हैं। 

हेमा मालिनी ने लिया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कोरोना वैक्सिनेशन करवाते हुए इस तस्वीर में जॉनी लीवर मरून रंग की टी-शर्ट में कु्र्सी पर बैठे हुए हैं और वैक्सीन लगवा रहे हैं। तस्वीर में जॉनी के साथ कुछ और सहयोगी भी है। भारत में कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण का तीसरा चरण शुरू हो चुका है। जिसके चलते 63 वर्ष के अभिनेता जॉनी लीवर ने कोरोना वैक्सीन को शनिवार को लगवाया। 

अक्षय कुमार ने फिल्म 'रामसेतु' की स्टारकास्ट के साथ शेयर की तस्वीर, कैप्शन खींच रहा लोगों का ध्यान

जॉनी लीवर से पहले हेमा मालिनी और उससे पहले सैफ अली खान भी कोरोना की वैक्सीन का पहला डोज लगवा चुके हैं। जॉनी लीवर की बात करें तो वो सिनेमाजगत में करीब 3 दशक से सक्रिय हैं। हाल ही में जॉनी का एक वीडियो वायरल हुआ था जो उनके फैंस को खूब पसंद आया। इस वीडियो में जॉनी अपने दोनों बच्चों के साथ डांस करते हुए नजर आए थे। 

इस वीडियो को जॉनी ने अपने इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो शेयर करते हुए जॉनी ने कैप्शन में लिखा था- 'वैक्सीन लेने तक #donttouchmechallenge..'

 

Latest Bollywood News