A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Latest Bollywood News June 2: दबंग गर्ल सोनाक्षी के जन्मदिन से लेकर कैटरीना ने किया जाह्नवी पर कमेंट तक की सारी खबरें

Latest Bollywood News June 2: दबंग गर्ल सोनाक्षी के जन्मदिन से लेकर कैटरीना ने किया जाह्नवी पर कमेंट तक की सारी खबरें

Sonakshi Sinha Birthday Special: शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 2 जून 1987 को हुआ था। वो 32 साल की हो गई हैं।

<p>Latest Bollywood News June</p>- India TV Hindi Latest Bollywood News June

Sonakshi Sinha Birthday Special: ये हैं दबंग गर्ल की वो 5 फिल्में जो आपको करेंगी खूब एंटरटेन 

Sonakshi Sinha Birthday Special: शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 2 जून 1987 को हुआ था। वो 32 साल की हो गई हैं। सोनाक्षी पहले फैशन डिजाइनर बनना चाहती थीं, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। उन्होंने फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई भी की है, लेकिन सलमान खान के कहने पर उन्होंने 2010 में 'दबंग' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उनके साथ सलमान ही थे। ये फिल्म सुपरहिट हुई थी। 

GQ अवॉर्ड शो में कैटरीना, करण, कृति, सोनम, रकुल सहित इन बॉलीवुड स्टार्स का दिखा स्टाइलिश अंदाज

GQ 100 Best dressed awards: जीक्यू 100 बेस्ट ड्रेस अवॉर्ड शो में सोनम कपूर, कैटरीना कैफ, करण जौहर, नेहा शर्मा सहित बॉलीवुड के कई सितारें स्टाइलिश अंदाज में दिखें। इस खास समारोह में कैटरीना कैफ मरून कलर के ड्रेस में नजर आईं. बता दें कि कैटरीना की फिल्म भारत 5 जून को रिलीज होने वाली है और इन दिनों वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में खासा बिजी हैं।

जाह्नवी की शॉर्ट ड्रेस पर कैटरीना कैफ ने किया ये कमेंट, कहा मुझे...

भारत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की शॉर्ट ड्रेस पर अजीबोगरीब कमेंट किया है। जी हां हाल ही में कैटरीना, नेहा धूपिया के चैट शो 'BFFs With Vogue' बतौर गेस्ट पहुंची। शो की होस्ट नेहा ने कैट से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल को लेकर कई सवाल किये। इस शो में नेहा और कैट के अलावा Vogue इंडिया मैगजीन की फैशन डॉयरेक्टर अनीता श्रॉफ अदजानिया भी थी।

Latest Bollywood News