A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर तापसी पन्नू से फरहान अख्तर तक, इन बॉलीवुड सितारों ने जताई खुशी

रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने पर तापसी पन्नू से फरहान अख्तर तक, इन बॉलीवुड सितारों ने जताई खुशी

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिलने और उनके जेल से रिहा होने पर बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने खुशी जताई है।

रिया चक्रवर्ती- India TV Hindi Image Source : PTI रिया चक्रवर्ती

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिलने और उनके जेल से रिहा होने पर बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने खुशी जताई है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग एंगल मामले में एनसीबी ने रिया को एक महीने पहले गिरफ्तार किया था। फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, "आखिरकार !!! उन्हें जमानत मिल गई।"

#Bellbottom: अक्षय कुमार के लुक को देख आ जाएगी 80 के दशक की याद, देखें फिल्म का टीजर 

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने उम्मीद जताई कि रिया द्वारा जेल में समय बिताने से "बहुत सारे लोगों के अहंकार को संतुष्टि मिली है, जिन्होंने सुशांत के लिए न्याय मांगने के नाम पर अपने व्यक्तिगत/पेशेवर एजेंडे को पूरा किया"।

उन्होंने कहा, "मैं प्रार्थना करती हूं कि उसमें जीवन के प्रति कड़वाहट न भरे। जीवन में उसके साथ अनुचित हुआ है, लेकिन कम से कम यह अभी तक खत्म तो नहीं हुआ है।"

अभिनेता फरहान अख्तर ने उन समाचार एंकरों पर कटाक्ष किया जिन्होंने रिया के खिलाफ रिपोटिर्ंग की थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "क्या कोई भी एंकर रिया और उसके परिवार की जिंदगी को नर्क जैसा बना देने के लिए माफी मांगेगा। वे ऐसा नहीं सोचेंगे। लेकिन अब देखिए कि गोलपोस्ट बदल गया है, जिसके लिए वे कुख्यात हैं।"

लेखिका कनिका ढिल्लन ने ट्वीट किया, "आखिरकार रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई।"

अली फजल और हंसल मेहता ने भी अदालत के फैसले की सराहना की।

अली फजल ने ट्वीट किया, "भगवान का शुक्र है।"

हंसल मेहता ने ट्विटर पर लिखा, "लड़की अब कुछ आराम करो।"

स्वरा भास्कर

सोनी राजदान

हालांकि, जस्टिस कोतवाल ने शोविक चक्रवर्ती और अब्दुल बासित परिहार की जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

PHOTOS: 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी कर ब्रिटेन से लौटे अक्षय कुमार और वाणी कपूर

Latest Bollywood News