Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. PHOTOS: 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी कर ब्रिटेन से लौटे अक्षय कुमार और वाणी कपूर

PHOTOS: 'बेल बॉटम' की शूटिंग पूरी कर ब्रिटेन से लौटे अक्षय कुमार और वाणी कपूर

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 03, 2020 8:41 IST
  • मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' का ब्रिटेन शेड्यूल शूट पूरा कर के अपने वतन लौट आए हैं। अभिनेता अपने फैंस को यह जानकारी अपने वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से दी।
    Image Source : yogen shah

    मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' का ब्रिटेन शेड्यूल शूट पूरा कर के अपने वतन लौट आए हैं। अभिनेता अपने फैंस को यह जानकारी अपने वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से दी।

  • उन्होंने ट्वीट किया,
    Image Source : yogen shah

    उन्होंने ट्वीट किया, "मिशन पूरा हुआ। एक लंबे लेकिन अच्छे शेड्यूल के बाद बेल बॉटम का शूट पूरा हुआ। अब घर वापसी का समय।"

  • अक्षय ने एयरपोर्ट एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ पोज दे रहे हैं। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड के ग्लासगो में हो रही थी।
    Image Source : yogen shah

    अक्षय ने एयरपोर्ट एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ पोज दे रहे हैं। फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड के ग्लासगो में हो रही थी।

  • रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित 'बेल बॉटम' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। इसमें लारा दत्ता और हुमा कुरैशी ने भी अभिनय किया है। फिल्म को अप्रैल 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।
    Image Source : yogen shah

    रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित 'बेल बॉटम' एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। इसमें लारा दत्ता और हुमा कुरैशी ने भी अभिनय किया है। फिल्म को अप्रैल 2021 में रिलीज होने की उम्मीद है।

  • इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही लक्ष्मी बॉम्ब, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे। 
    Image Source : yogen shah

    इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार जल्द ही लक्ष्मी बॉम्ब, सूर्यवंशी, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और रक्षाबंधन जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।