A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मिस्त्र की फिल्म के रीमेक को प्रोड्यूस करेंगे बोनी कपूर

मिस्त्र की फिल्म के रीमेक को प्रोड्यूस करेंगे बोनी कपूर

निर्माता बोनी कपूर ने मिस्र ड्रामा 'हेप्ता:द लास्ट लेक्चर' के भारत में हिंदी और अन्य भाषाओं में रीमेक के लिए फिल्म के अधिकार ले लिए हैं।

Boney Kapoor to produce remake of Egyptian film- India TV Hindi Boney Kapoor to produce remake of Egyptian film

निर्माता बोनी कपूर ने मिस्र ड्रामा 'हेप्ता:द लास्ट लेक्चर' के भारत में हिंदी और अन्य भाषाओं में रीमेक के लिए फिल्म के अधिकार ले लिए हैं। एक बयान के मुताबिक, फिल्म का निर्माण कपूर के बेव्यू प्रोजेक्ट द्वारा किया जाएगा जबकि फ्रेश लाइन फिल्मस इसके सह-निर्माता होंगे।

मोहम्मद सादेक की सबसे ज्यादा बिकने वाली पुस्तक 'हेप्ता : द लास्ट लेक्चर' पर आधारित फिल्म प्यार के सात चरणों के इर्द-गिर्द घूमती है। मिस्र में फिल्म का निर्देशन हादी एल बैगोरी ने किया था।

कपूर ने कहा, "भारत और मिस्र दोनों ही प्राचीन काल से एक दूसरे की संस्कृति, कला और वास्तु-कला से बहुत ज्यादा प्रभावित हैं।"

उन्होंने कहा, "मिस्र सिनेमा के साथ सहयोग सम्मान की बात है। मेरा ढृढता से मानना है कि यह केवल शुरुआत है और हम जल्द ही मिस्र और भारत की फिल्मों को उनकी संबंधित भाषाओं में देखेंगे।"

कपूर हिंदी फिल्म 'पिंक' का तमिल में रीमेक बना रहे हैं, जिसका शीर्षक 'एके59' है। फिल्म में सुपरस्टार अजीत मुख्य भूमिका में है और इसकी शूटिंग फिलहाल चल रही है।

Also Read:

Gully Boy song Azadi: रणवीर सिंह ने भ्रष्टाचार, अन्याय से मांगी आज़ादी

रॉक ऑन' एक्टर पूरब कोहली दूसरी बार बने पिता, बेटे ने लिया जन्म

विक्की कौशल ने हरलीन सेठी संग रिश्ता किया कंफर्म

Latest Bollywood News