A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के पिता का रोल निभाएंगे बोनी कपूर, कहा- बेटे के कहने पर हुआ राजी

लव रंजन की अगली फिल्म में रणबीर कपूर के पिता का रोल निभाएंगे बोनी कपूर, कहा- बेटे के कहने पर हुआ राजी

बॉलीवुड निर्माता बोनी कपूर अब आपको फिल्मों में भी नजर आएंगे। लव रंजन की आने वाली फिल्म में बोनी कपूर, अर्जुन कपूर के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे। इसे लेकर उन्होंने एक खुलासा किया है।

BONY KAPOOR - India TV Hindi Image Source : IMAGE SOURCE : INSTAGARM/RABIR_KAPOOOOR BONY KAPOOR 

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में विक्रमादित्य मोटवाने की फिल्म AK vs AK से  कैमियो किया। इसके बाद अब वो अपना एक्टिंग डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जी हां, लव रंजन की रोमांटिक ड्रामा में बोनी कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में वो रणबीर कपूर के पिता का रोल निभाते दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में हैं। जानकारी के मुताबिक, फिल्म में अपने रोल को लेकर बातचीत करते हुए बोनी कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में रणबीर के पिता का रोल करने के लिए उनके बेटे अर्जुन कपूर ने उन्हें सुझाव दिया था। 

अनुष्का-विराट के बाद प्रियंका और निक भी कर रहे हैं बेबी प्लान? एक्ट्रेस ने गुड न्यूज को लेकर कही ये बात

फिल्म में अपने रोल को लेकर बातचीत करते हुए बोनी कपूर ने बताया कि इस फिल्म में रणबीर के पिता का रोल करने के लिए उनके बेटे अर्जुन कपूर ने उन्हें राजी किया था। उन्होंने ये भी बताया कि जब फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही थी तब, लव और उनकी टीम रणबीर के पिता के चरित्र को 'बोनी कपूर की तरह' बनाना चाहते थी, और शायद यही वजह रही होगी कि उन्हें इस भूमिका के लिए चुना गया। हालांकि, उन्होंने शुरूआत में इस रोल के लिए मना कर दिया था क्योंकि वो दूसरे प्रॉजेक्ट्स में व्यस्त थे। उन्होंने ये भी बताया कि पिछले महीने लव ने AK vs AK देखी और उन्हें रोल के लिए दोबारा अप्रोच किया। बोनी की मानें तो वो अगले हफ्ते से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ मिलकर फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। पहली बार फल्म में काम करने को लेकर बोनी ने कहा कि वो कैमरे के सामने आने में किसी भी तरह की झिझक महसूस नहीं करते। 

रवीना और संजय दत्त ने 'केजीएफ 2' के टीजर पर मिलीं प्रतिक्रियाओं पर चर्चा की

बता दें कि लव रंजन को 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के निर्देशक के तौर पर जाना जाता है। इन फिल्मों ने कार्तिक आर्यन और नुसरत भरुचा को स्टारडम दिलाया। इसके अलावा उन्होंने, 'दे दे प्यार दे' फिल्म का भी निर्देशन किया, जिसमें अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह ने अभिनय किया। लव रंजन के प्रोडक्शन वेंचर्स में स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान, तमिल फिल्म वलीमाई, तेलुगु फिल्म वेकेल साब और अली अब्बास जफर की मिस्टर इंडिया ट्रायोलॉजी शामिल है। 

Latest Bollywood News