1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनुष्का-विराट के बाद प्रियंका और निक भी कर रहे हैं बेबी प्लान? एक्ट्रेस ने गुड न्यूज को लेकर कही ये बात

अनुष्का-विराट के बाद प्रियंका और निक भी कर रहे हैं बेबी प्लान? एक्ट्रेस ने गुड न्यूज को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी बेबी प्लान कर रहे हैं, प्रियंका चोपड़ा ने कहा वो और निक...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 11, 2021 21:20 IST
priyanka chopra, nick jonas, virat kohli, anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- PRIYANKA, ANUSHKA प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर सोमवार को बेटी ने जन्म लिया। विराट और अनुष्का के फैन आज बहुत खुश हैं और दिल खोलकर नए मम्मी-पापा को बधाई दे रहे हैं। क्या अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भी गुड न्यूज देने वाले हैं? दरअसल एक लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि वह अपने पॉप स्टार पति निक जोनस के साथ कई बच्चे चाहती हैं। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि उन्हें कितने बच्चे चाहिए तो एक्ट्रेस ने कहा-  "एक क्रिकेट टीम!" उन्होंने कहा, "मुझे बच्चे चाहिए, जितने मेरे पास हो सकते हैं। एक क्रिकेट टीम? " 

द संडे टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेबी प्लान के बारे में बात की। प्रियंका ने सगाई करने के पांच महीने बाद ही दिसंबर 2018 में निक से भारत में शादी कर ली।

पति निक जोनस संग 10 साल के एज गैप पर प्रियंका चोपड़ा ने तोड़ी चुप्पी, अलग कल्चर को लेकर कह दी ये बात

प्रियंका ने निक से 10 साल के उम्र के फासले पर भी अपनी बात कही। 38 साल की प्रियंका चोपड़ा ने संडे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा- '10 साल के उम्र के फासले और डिफरेंट कल्चर होने के बावजूद निक और मेरे बीच कभी बाधाएं नहीं आईं। निक भारतीय संस्कृति को आसानी से अपना लेते हैं, जैसे पानी में मछली की तरह। हालांकि, नॉर्मल कपल की तरह आपको एक-दूसरे की आदतों और पसंद-नापसंद को समझना होगा। इसलिए ये बाधाएं ढूंढने की कोशिश करने से ज्यादा एडवेंचरस है। हम में से कोई भी ज्यादा कठिन नहीं है।'

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हॉलीवुड मूवी 'Text For You' की शूटिंग की पूरी, टीम के लिए लिखा स्पेशल मैसेज

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने हाल ही में अपनी अपकमिंग हॉलीवुड मूवी 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग खत्म कर ली है। उन्होंने अपनी टीम को धन्यवाद देते हुए पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा है, "शूटिंग पूरी हो गई है। पूरी कास्ट और क्रू को बधाई और धन्यवाद। फिल्म में मिलते हैं।" वहीं एक अन्य पोस्ट में लिखा, "सेट पर आखिरी दिन! हैशटैग टेक्स्ट फॉर यू। इस अविश्वसनीय क्रू को याद करूंगी, जिसके साथ मैंने पिछले 3 महीने बिताए हैं। आपके साथ काम करना खास है। आभारी हूं।"

हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' को जिम स्ट्रॉसे ने लिखी और निर्देशित की है। फिल्म सोफी क्रैमर के उपन्यास पर आधारित है। यह जर्मन भाषा में बनी फिल्म 'एसएमएस फ्यूर डिच' का अंग्रेजी रीमेक है। इस फिल्म में सैम हेघन भी हैं। इसमें प्रियंका के पति निक जोनास के एक कैमियो करने की उम्मीद है।

'टेक्स्ट फॉर यू' एक युवती के जीवन पर बनी है जो अपने मंगेतर को खो देती है फिर भी उसके पुराने फोन नंबर पर रोमांटिक संदेश भेजती रहती है। इसी से वह अपने जैसे एक इंसान से मिलती है।

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment