Friday, April 26, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी हॉलीवुड मूवी 'Text For You' की शूटिंग की पूरी, इस फोटो को शेयर कर टीम के लिए लिखा स्पेशल मैसेज

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

PTI Written by: PTI
Updated on: January 10, 2021 13:02 IST
priyanka chopra completes shooting text for you - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा ने पूरी की अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग पूरी कर ली है। जिम स्ट्रॉस निर्देशित यह रोमांटिक फिल्म साल 2016 में जर्मन भाषा में आई सुपरहिट फिल्म ‘एसएमएस फर डिच’ से प्रभावित है, जो सोफी क्रामर की इसी नाम से आए उपन्यास पर आधारित थी। 

प्रियंका चोपड़ा (38) ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए शूटिंग के समाप्त होने की जानकारी दी। इस तस्वीर में वह फिल्म की पटकथा की प्रति लिए हुए दिख रही हैं। उन्होंने लिखा, ‘‘समापन हो गया। पूरी टीम को बधाई और धन्यवाद। आपको फिल्म में देखेंगे।’’ 

प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में तोड़ा लॉकडाउन नियम! मां मधु चोपड़ा के साथ पहुंची थीं सैलून: रिपोर्ट

पिछले महीने प्रियंका चोपड़ा ने बताया था कि कोरोना वायरस संबंधी महामारी के बीच होने वाली शूटिंग में रोजाना उनकी और फिल्म निर्माण टीम की कोविड-19 जांच होती है और भौतिक दूरी का अनुपालन किया जाता है। 

उल्लेखनीय है कि प्रियंका इस समय अपनी फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ के रिलीज होने की तैयारी कर रही हैं, जिसका निर्देशन रमीन बहरानी ने किया है और यह फिल्म अरविंद अडिगा की इसी नाम से प्रकाशित उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म का 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होना है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement