A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Sonchiriya Box office collection day 1: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने पहले दिन कमाए 1.20 करोड़

Sonchiriya Box office collection day 1: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ने पहले दिन कमाए 1.20 करोड़

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'सोनचिड़िया' ने पहले दिन 1.20 करोड़ की कमाई की है। यह कमाई वीकेंड पर बढ़ सकती है।

Sushant singh rajput- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUSHANT SINGH Sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) और भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) की फिल्म 'सोनचिड़िया' रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म चंबल के डाकूओं की कहानी है। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा और मनोज वायपेयी सभी चंबल के डाकू बने हैं।  फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। सोनचिड़िया की कमाई फिलहाल काफी कम है। वीकेंड पर यह कमाई बढ़ सकती है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के पहले दिन का बिजनेस बताया है।

तरण आदर्श ने सोनचिड़िया के बिजनेस के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा- यह फिल्म सिर्फ 720 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।फिल्म ने पहले दिन 1.20 करोड़ की कमाई की है।

सोनचिड़िया का निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। फिल्म की शूटिंग से पहले फिल्म की कास्ट डाकूओं के किरदार में खुद को बेहतर बनाने के लिए चंबल के डाकूओं से भी मिली थी।

Sonchiriya movie review:

सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर स्टारर 'सोनचिड़िया' आपको उस दौर में ले जाएगी, जब चंबल में डकैतों का खौफ था। हालांकि इस फिल्म में डकैतों के भयंकर रूप को न दिखाकर उनके भीतर छिपे इंसानियत को दिखाया गया है। फिल्म को अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है। अभिषेक हमेशा से अलग हटकर फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। इसके पहले उन्होंने 'इश्किया' और 'उड़ता पंजाब' बनाई है और इन फिल्मों की तरह 'सोनचिड़िया' की भी अपनी अलग ही ऑडियंस है। यह फिल्म सबको पसंद नहीं आएगी। फिल्म में जाति, राजनीति, छुआछूत जैसे विषयों को भी समेटा गया है।

Also Read:

Luka Chuppi Box office collection Day 1: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ने की अच्छी ओपनिंग, पहले दिन कमाए 8 करोड़

करीना कपूर करना चाहती थीं राहुल गांधी को डेट, वायरल हुआ वीडियो

Latest Bollywood News