A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Junglee Box Office Collection Day 1: विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली ने पहले दिन की 3.35 करोड़ की कमाई

Junglee Box Office Collection Day 1: विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली ने पहले दिन की 3.35 करोड़ की कमाई

विद्युत जामवाल की फिल्म' जंगली' के पहले दिन का बिजनेस सामने आ गया है। फिल्म ने पहले दिन 3.35 करोड़ की कमाई की है।

Box Office Collection of junglee- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIDYUT JAMWAL Box Office Collection of junglee

विद्युत जामवाल(Vidyut Jamwal) की फिल्म 'जंगली'(Junglee) इस हफ्ते रिलीज हो चुकी है। फिल्म में हाथी के दांतों की तस्करी के मुद्दे को उठाया गया है। इसके साथ ही विद्युत और उनके हाथी दोस्त भोला की कहानी दिखाई गई है। फिल्म को हॉलीवुड के डायरेक्टर चक रसैल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ने पहले दिन में 3.35 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म के बिजनेस के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है।

तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म की पहले दिन की कमाई के बारे में बताया है। उन्होंने ट्वीट किया- पहले दिन फिल्म को मिक्स शुरूआत मिली है। फिल्म ने भारत में पहले दिन 3.35 करोड़ का बिजनेस किया है।

Junglee Movie Review:

जानवर मासूम होते हैं अगर आप उनसे अच्छा व्यवहार करते हैं तो वह भी आपसे प्यार करते हैं। मगर अपने फायदे के लिए जानवरों को मारना ठीक नहीं होता है। जानवरों की त्वचा या उनके शरीर के कुछ अंगों की आज भी तस्करी होती है। विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली भी आपको जंगल में ले जाती है। जहां हाथी के दांत की तस्करी के लिए उन्हें मार दिया जाता है। फिल्म को हॉलीवुड के डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है। चक द मास्क', 'इरेज़र' और 'द स्कोर्पियन किंग' के लिए जाने जाते हैं। फिल्म में विद्युत के साथ पूजा सावंत, आशा भट, अतुल कुलकर्णी और अक्षय ओबेरॉय अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में जानवर और इंसान की दोस्ती के साथ ही हाथी के दांत की तस्करी के मुद्दे पर लोगों का ध्यान खींचा गया है। 

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' की मई में शूटिंग होगी शुरू

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उर्मिला मातोंडकर का है एक ही एजेंडा

Latest Bollywood News