A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office Prediction: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

Box Office Prediction: सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' आज रिलीज हो गई है। फिल्म पहले दिन इतने करोड़ की कमाई कर सकती है।

Chhichhore box office prediction- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Chhichhore box office prediction

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' आज रिलीज हो गई है। फिल्म में सुशांत और श्रद्धा के साथ वरुण शर्मा, तुषार पांडे, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन और नवीन पोलीशेट्टी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म को 'दंगल' के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। कॉलेज के दिनों को याद दिलाने वाली 'छिछोरे' लोगों को पसंद आ रही है।

छिछोरे में कॉलेज की मस्ती, दोस्ती सभी दिखाया गया है। 70 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म पहले दिन 5-6 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। बॉक्स ऑफिस हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ड्स ऑफ माउथ पर निर्भर करता है।

'छिछोरे' के प्रमोशन में स्टारकास्ट ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म को कई रिएलिटी शो में जाकर प्रमोट किया गया है। ट्रेलर और गानों को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। 'छिछोरे' के ट्रेलर के बाद इसके गानों ने बज बनाए रखा है।

आपको बता दें यह फिल्म 7 दोस्तों की जिंदगी पर बनी है। कॉलेज लाइफ पर कई फिल्में बन चुकी हैं। 'थ्री इडियट', 'जो जीता वहीं सिंकदर' जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाया था। अब देखना यह है कि 'छिछोरे' बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचा पाती है।

Also Read:

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' का नया पोस्टर आया सामने, अब 8 नवंबर को होगी रिलीज

आलिया भट्ट People's Choice Awards 2019 के लिए हुईं नॉमिनेट

Latest Bollywood News