A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड करण जौहर पर NCB का शिकंजा, बॉलीवुड पार्टी वाले वायरल वीडियो पर भेजा नोटिस

करण जौहर पर NCB का शिकंजा, बॉलीवुड पार्टी वाले वायरल वीडियो पर भेजा नोटिस

ड्रग्स मामले की जांच कर रही मुंबई एनसीबी ने अब करण जौहर पर शिकंजा कसा है।

<p>करण जौहर पर NCB का...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM करण जौहर पर NCB का शिकंजा

सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच कर रही मुंबई एनसीबी ने अब करण जौहर पर शिकंजा कसा है। एनसीबी ने करण जौहर को एक नोटिस दिया है इसमें उन्हें पेश होने के लिए नहीं बोला है बल्कि कहा है कि मनजिंदर सिंह सिरसा ने जो वीडियो शिकायत के तौर पर डीजी राकेश अस्थाना को दिया था, उस वीडियो के बारे में करण जौहर से पूछताछ की गई है। दरअसल वायरल वीडियो को लेकर मनजिंदर सिंह सिरसा ने दावा किया था कि इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स ड्रग्स ले रहे हैं। इस शिकायत के आधार पर मुम्बई एनसीबी ने नोटिस भेजकर करण जौहर से पूछा है इस पार्टी में कौन-कौन एक्टर-एक्ट्रेसेज थे? कब पार्टी हुई? क्या ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ? ये वीडियो जो खुद करण ने डाला है तो किस कैमरे से शूट हुआ ये सारी डिटेल्स एनसीबी ने मांगी है।

देखिए वायरल वीडियो

इस एक्ट के तहत करण जौहर को भेजा गया है समन

करण जौहर को एनसीबी ने समन भेजकर कल तक जवाब देने को कहा है करण जौहर को कहा है। आपको बता दें, करण जौहर को जो समन भेजा गया है वो  NDPS एक्ट 67 B  का भेजा गया है। इस समन के मायने यह है कि जिस शख्स को यह समन भेजा गया है उसे खुद पूछताछ मे शामिल नहीं होना है, बल्कि केस से जुड़ी जानकारी मुहैया कराना है। इसलिए करण जौहर को उस पार्टी के डिजिटल डिवाइस और कोई गेस्ट लिस्ट हो तो वो और तमाम दूसरी जानकारी मुहैया कराने का बोला गया है।

करण जौहर दे चुके हैं सफाई

करण जौहर इस वीडियो को लेकर सफाई दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए जा रहे सभी आरोप झूठे हैं। करण जौहर ने अपने पोस्ट में कहा कि "उस वीडियो को लेकर जो भी बातें कही जा रही हैं, वो सभी गलत और निराधार हैं। पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ था। मैं ड्रग्स नहीं लेता हूं और न ही इसे प्रमोट करता हूं।" 

कौन कौन शामिल था पार्टी में?

बता दें कि साल 2019 में करण जौहर के घर पर सितारों से सजी एक पार्टी पर खूब चर्चा हुई थी। वीडियो में करण के घर में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे कई सेलेब्रिटीज नजर आए थे।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर की पार्टी के वायरल वीडियो पर उठाए सवाल

Latest Bollywood News

Related Video