1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स पार्टी की खबर पर करण जौहर की सफाई, कहा- मेरे खिलाफ सभी आरोप झूठे

ड्रग्स पार्टी की खबर पर करण जौहर की सफाई, कहा- मेरे खिलाफ सभी आरोप झूठे

करण ने अनुभव चोपड़ा और क्षितिज रवि प्रसाद को लेकर भी बयान जारी किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 25, 2020 23:45 IST
karan johar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण जौहर ने पोस्ट शेयर कर पेश की सफाई

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक ने एक बार फिर उस वीडियो को लेकर सफाई दी है, जिसको लेकर कहा जा रहा है कि उनके घर पर हुई पार्टी में सेलेब्स ने ड्रग्स लिया था। उन्होंने कहा कि उनके ऊपर लगाए जा रहे सभी आरोप झूठे हैं। इसके अलावा करण ने अनुभव चोपड़ा और क्षितिज रवि प्रसाद को लेकर भी बयान जारी किया है।

करण जौहर ने अपने पोस्ट में कहा कि "उस वीडियो को लेकर जो भी बातें कही जा रही हैं, वो सभी गलत और निराधार हैं। पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ था। मैं ड्रग्स नहीं लेता हूं और न ही इसे प्रमोट करता हूं।" करण ने ये भी बताया कि अनुभव और क्षितिज उनके करीबी नहीं हैं। 

बता दें कि साल 2019 में करण जौहर के घर पर सितारों से सजी एक पार्टी पर खूब चर्चा हुई थी। वीडियो में करण के घर में दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे कई सेलेब्रिटीज नजर आए थे।

करण जौहर ने ये भी लिखा कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के एम्प्लॉई नहीं हैं। उन्होंने कुछ वक्त के लिए ही काम किया था। बता दें कि एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अनुभव और क्षितिज से पूछताछ की है। 

गौरतलब है कि सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल पर एनसीबी जांच कर रही है। रिया चक्रवर्ती से शुरू हुई जांच अब दीपिका पादुकोण तक पहुंच गई है। रकुलप्रीत से पूछताछ हो चुकी है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी एनसीबी के सामने पेश होंगी। 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X