A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जब हैरी मेट सेजल' से ‘इंटरकोर्स’ शब्द ना हटाने के लिए सेंसर बोर्ड ने रखी अजीब शर्त

'जब हैरी मेट सेजल' से ‘इंटरकोर्स’ शब्द ना हटाने के लिए सेंसर बोर्ड ने रखी अजीब शर्त

शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का गाना राधा इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। शाहरुख और अनुष्का की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज तो काफी है, लेकिन हाल ही में सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के कुछ सीन पर कैंची चलाने की बात की थी।

jab harry met sejal- India TV Hindi Image Source : PTI jab harry met sejal

नई दिल्ली: शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का गाना राधा इन दिनों हर तरफ छाया हुआ है। शाहरुख और अनुष्का की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में क्रेज तो काफी है, लेकिन हाल ही में सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के कुछ सीन पर कैंची चलाने की बात की थी।

दरअसल हाल ही में 'जब हैरी मेट सेजल' के कुछ मिनी ट्रेलर रिलीज किए गए थे। दूसरे ट्रेलर में शाहरुख और अनुष्का पर फिल्माए सीन में ‘इंटरकोर्स’ शब्द था। सेंसर बोर्ड को ये बात नागवार गुजरी और उन्होंने तुरंत ट्रेलर से ये शब्द हटाने का फरमान जारी कर दिया। लेकिन अब कैंची चलाने वाले सेंसर बोर्ड ने एक शर्त के साथ इस सीन को हरी झंडी दिखाने का वादा किया है।

जब हैरी मेट सेजल से इंटरकोर्स शब्द हटाना चाहते हैं पहलाज निहलानी

शुक्रवार 23 जून को हुए एक इंटरव्यू में पहलाज ने अपनी यह शर्त रखी। जिसमें फिल्म के इस मिनी ट्रेलर 2 से 'इंटरकोर्स' शब्द ना हटाने के लिए पहलाज निहलानी ने कहा है कि अगर फिल्म के इस ट्रेलर को करीब एक लाख लोगों के वोट मिल जाते हैं तो 'इंटरकोर्स' शब्द ना हटाए जाने पर बोर्ड कोई ऐतराज़ नहीं जताएगा।

Image Source : ptijab harry met sejal

टीवी इंटरव्यू के दौरान पहलाज का कहना था कि 'आप पब्लिक से वोट लें और मैं प्रोमो और फिल्म में 'इंटरकोर्स' शब्द को ग्रीन सिग्नल दे दूंगा'। उन्होनें यह भी कहा कि  'मैं एक लाख वोट चाहता हूं साथ ही ये देखना चाहता हूं कि भारत कितना बदला है और क्या भारतीय परिवार चाहते हैं कि उनका 12 साल का बच्चा इस शब्द का मतलब समझे'।

जब हैरी मेट सेजल में दिखा अनुष्का और शाहरुख का रोमांटिक अंदाज

अपने गुजराती रोल में पहली बार नज़र आने वाली अनुष्का इस फिल्म में शाहरुख के साथ लीड रोल में हैं। इम्तियाज़ अली के डायरक्शन में बनी यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी।

​यहां देखिए वो विवादित ट्रेलर

Latest Bollywood News