A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अब 'बैंक चोर' के नाम पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

अब 'बैंक चोर' के नाम पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

सेंसर बोर्ड ने फिल्म निर्मातोओॆ को ट्रेलर, गानों और फिल्म में जहां जहां पर बैंक चोर शब्द को गाली की तरह बोला गया है उसे री-डब करने के लिए कहा है। बोर्ड ने इस फिल्म के नाम 'बैंक' चोर को लेकर कहा है कि यह सुनने में हिन्दी गाली की तरह लगता है।

ritesh deshmukh- India TV Hindi ritesh deshmukh

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और विवेक ओबेरॉय अपनी अगली रिलीज फिल्म 'बेंक चोर' से एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। सेंसर बोर्ड ने इस बार अपनी कैंची इस फिल्म के नाम पर चलाई है। बोर्ड ने इस फिल्म के नाम 'बैंक' चोर को लेकर कहा है कि यह सुनने में हिन्दी गाली की तरह लगता है, जिस पर बोर्ड ने कड़ा एतराज जताया है। जब वरुण धवन से मिलने के लिए इस फैन ने कर डाला ऐसा कारनामा

सेंसर बोर्ड ने फिल्म निर्मातोओॆ को ट्रेलर, गानों और फिल्म में जहां जहां पर बैंक चोर शब्द को गाली की तरह बोला गया है उसे री-डब करने के लिए कहा है। बोर्ड का कहना है कि फिल्म का नाम अपशब्द सा सुनाई दे रहा है और वह इसे पास नही कर सकते। बोर्ड के एक सूत्र से पता चला है कि फिल्म निर्माताओं को लगा था कि वह काफी चालाक हैं इसलिए वो एक गलत शब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं औऱ फिल्म में जैसे ही यह शब्द बोला जाएगा तो लोग जोर-जोर से हंसने लगेंगे। लेकिन अब ऐसा नही होगा क्योंकि बोर्ड ने फिल्म को तब तक प्रमाण पत्र जारी करने से मना कर दिया है, जब तक की उनकी कही गई बात पर अमल नही किया जाएगा।

यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म बैंक चोर 16 जून को रिलीज हो रही है और इसका फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर 9 मई को रिलीज किया चुका है। फिल्म बैंक चोर तीन ऐसे बेवकूफ चोरों (गेंदा, गुलाब और चंपक) की कहानी है जो बैंक में डाका डालने के लिए सबसे खराब दिन चुनते हैं। बता दें कि फिल्म में एकबार फिर रितेश और विवेक की जोड़ी नजर आने वाली है। इससे पहले यह दोनों फिल्म मस्ती, ग्रैंड मस्ती और ग्रेट ग्रैंड मस्ती में एक साथ नजर आए थे। पहले ऐसी खबर थी कि इस फिल्म में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा भी काम करने वाले हैं लेकिन किसी वजह से ऐसा नही हो पाया। अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे दोनों स्टार ने बैंक चोर को पारिवारिक कॉमेडी का करार दिया।    

Latest Bollywood News