A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भारतीय महिला हॉकी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने पर 'चक दे इंडिया' एक्ट्रेस शिल्पा शुक्ला ने जाहिर की खुशी

भारतीय महिला हॉकी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने पर 'चक दे इंडिया' एक्ट्रेस शिल्पा शुक्ला ने जाहिर की खुशी

यूट्यूब पर वीडियो शेयर करके शिल्पा शुक्ला ने टीम को बधाई दी और अपनी खुशी जाहिर की।

शिल्पा शुक्ला- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE एक्ट्रेस शिल्पा शुक्ला ने जाहिर की खुशी

टोक्यो ओलंपिक 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की महिला हॉकी टीम की जीत पर प्रतिक्रिया करते हुए चक दे इंडिया की बिंदिया नाइक यानी कि शिल्पा शुक्ला ने टीम इंडिया की हॉकी टीम को बधाई दी। जैसे ही टीम सेमीफाइनल में पहुंची, ट्विटर पर टीम के लिए बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई और कुछ ही समय में, चक दे! सोशल मीडिया पर भारत ट्रेंड कर रहा था। यूट्यूब पर वीडियो शेयर करके शिल्पा शुक्ला ने टीम को बधाई दी और अपनी खुशी जाहिर की।

बेल बॉटम: वाणी कपूर ने जाहिर की अक्षय कुमार के साथ काम करने की खुशी

नमस्ते, इंडियन वूमेंस हॉकी टीम और हम सभी को बहुत बहुत मुबारकबाद। आज का मैच वाकई में बहुत ही थ्रिलिंग था। और आखिर के 15 मिनट की जो मेमरी है वो हम सबको अर्से तक याद रहने वाली है। उस समय इतिहास बना। और क्या परफॉर्मेंस थी, पुनिया, रानी मेरी तरफ से आप सभी को बहुत बहुत मुबारकबाद। चक दे इंडिया जो फिल्म है हमने 14 साल पहले इसी इंटेंशन से बनाई थी कि जो दुर्दशा सी हो चुकी है वो फिर से रिवाइव हो। 14 साल बाद उसकी झलक हमें देखने को मिली है। हमारा जो प्रयास था वो सफल हुआ। चक दे इंडिया का गाना आज हॉकी के लिए बज रहा है बहुत अच्छा लगता है। सेमीफाइनल्स के लिए और फाइनल्स के लिए बधाई। हम जीतेंगे।

बेल बॉटम: अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर फिल्म का ट्रेलर कल होगा रिलीज

Latest Bollywood News

Related Video