Thursday, February 22, 2024
Advertisement

बेल बॉटम: वाणी कपूर ने जाहिर की अक्षय कुमार के साथ काम करने की खुशी

वाणी ने बताया कि उनके पिता, शिव कपूर, अक्षय के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह खुश थे कि अभिनेत्री को उनके साथ एक बड़ी फिल्म करने का प्रस्ताव था।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2021 16:16 IST
akshay kumar, vaani kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- VAANI KAPOOR अक्षय कुमार, वाणी कपूर

मुंबई: वाणी कपूर इस बात से रोमांचित हैं कि उन्हें आगामी फिल्म 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के साथ काम करने का मौका मिला, जिसमें उनकी एक छोटी लेकिन प्रभावशाली भूमिका है। अभिनेत्री का कहना है कि फिल्म करने का फैसला तुरंत किया गया क्योंकि उन्हें अभिनेता के साथ स्क्रीन साझा करने का मौका मिला। वाणी ने कहा, "मैं भाग्यशाली हूं कि आज हिंदी सिनेमा के एक प्रतीक अक्षय कुमार सर के साथ काम करने का अवसर मिला। मैं उनके विश्वास के लिए बहुत आभारी हूं। 'बेल बॉटम' में मेरी एक छोटी लेकिन प्रभावशाली भूमिका है, जो मुझे उम्मीद है कि दर्शकों और समीक्षकों को समान रूप से पसंद आएगी।"

अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' थियेटर्स में होगी रिलीज, सामने आई नई डेट 

अभिनेत्री अपनी यात्रा से रोमांचित हैं और उन्होंने अक्षय के साथ काम करने के अपने तत्काल निर्णय के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि,"मैं बस रोमांचित हूं कि सिनेमा में मेरी अब तक की यात्रा ने मुझे फिल्म का हिस्सा बनने में सक्षम बनाया है और यह तथ्य है कि मैं अक्षय सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा कर सकती हूं, जो जीवन से बड़े और इतने महान व्यक्ति हैं, यह निर्णय बिलकुल असान था।"

वाणी ने एक रहस्य भी साझा किया कि उनके पिता, शिव कपूर, अक्षय के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह खुश थे कि अभिनेत्री को उनके साथ एक बड़ी फिल्म करने का प्रस्ताव था।

उन्होंने कहा कि, "मुझे यह भी साझा करना होगा कि मेरे पिताजी अक्षय कुमार के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और वह खुश थे कि मुझे उनके साथ काम करने का अवसर मिल रहा था। मेरे पिताजी को इतना खुश देखना भी आश्चर्यजनक था कि मैं उनके साथ काम करूंगी। यह मेगास्टार जिसके काम से वह इतने लंबे समय से प्यार करते आए हैं। वह चांद के ऊपर था जब मैंने उन्हें खबर दी।"

विक्रम बत्रा का परिवार देखेगा 'शेरशाह' ये सोचकर घबराए हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा

वाणी ने आगे कहा कि, "तो, इन सभी कारणों से, 'बेल बॉटम' मेरे लिए वास्तव में एक यादगार फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि इसे दुनिया भर के दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा।"

वह अगली बार 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में आयुष्मान खुराना के साथ और रणबीर कपूर के साथ 'शमशेरा' में दिखाई देंगी।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement