A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'चंद्रलेखा' गाने के कोरियोग्राफर ने जैकलिन को लेकर बताई ये बात

'चंद्रलेखा' गाने के कोरियोग्राफर ने जैकलिन को लेकर बताई ये बात

जैकलिन फर्नाडीज इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ए जेंटलमैन’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे दर्शक पसंद भी कर रहे हैं।

jac- India TV Hindi jac

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'ए जेंटलमैन’ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। अब फिल्म के गाने भी जारी किए जाने लगे हैं। जैकलीन पर फिल्माया गया 'चंद्रलेखा' गाना गुरुवार को ही जारी हुआ। वहीं कोरियोग्राफर आदिल शेख का कहना है कि जैकलीन प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से हैं। जैकलीन का पोल डांस मूव्स आदिल द्वारा निर्मित है। इस वीडियो में वह और उनके सह-कलाकार अलग तरह का नृत्य कर रहे हैं।

'चंद्रलेखा' और जैकलीन के बारे में आदिल ने कहा, "मुझे लगता है कि वह प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से हैं। मैंने कभी साथ काम नहीं किया है। उनकी सबसे अच्छी बात अभ्यास है, जिसे वह पूरी उर्जा के साथ करती हैं।" उन्होंने कहा, "इस गाने की शूटिंग के दौरान, यहां तक अगर वह फ्रेम में नहीं होती तो भी हमेशा कैमरे के सामने शूटिंग के लिए तैयार रहती हैं। 'चंद्रलेखा' में सभी जैकलीन के पोल डांस के बारे में चर्चा कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है लेकिन उनके सह-कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा सभी को अपने डांस से हैरान कर देंगे।

'कर गई चुल' गाने के लिए बेस्ट कोरियोग्राफर का पुरस्कार जीत चुके आदिल ने कहा, "जब मैं आलिया भट्ट और सिद्धार्थ का 'कर गई चुल' कोरियोग्राफ कर रहा था, तब कभी नहीं सोचा था कि इसके डांस मूव्स से फिल्मफेयर हासिल करूंगा।" (दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत पर बोलीं सायरा बानो)

Latest Bollywood News