A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'Coffee With D': छोटा शकील की धमकी, कहा डिलीट करो 'डॉन' के सीन

'Coffee With D': छोटा शकील की धमकी, कहा डिलीट करो 'डॉन' के सीन

रिलीज होने के लिए तैयार हिंदी फिल्म ‘कॉफी विद डी’ को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिली है। फिल्म के निर्माता को कई फोन कॉल आए हैं जिनमें फिल्म में दाऊद इब्राहिम का मजाक उड़ाने लेकर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है।

Coffee With D- India TV Hindi Coffee With D

मुंबई: रिलीज होने के लिए तैयार हिंदी फिल्म ‘कॉफी विद डी’ को अंडरवर्ल्ड से धमकी मिली है। फिल्म के निर्माता को कई फोन कॉल आए हैं जिनमें फिल्म में दाऊद इब्राहिम का मजाक उड़ाने लेकर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। सूत्रों के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के खास गुर्गे छोटा शकील ने खुद फिल्म निर्माता को फोन पर धमकी दी। यही कारण है कि फिल्म की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है।

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरों के मुताबिक, छोटा शकील ने फिल्म के निर्माता विनोद रमानी और निर्देशक विशाल मिश्रा को धमकाया है। ये दोनों पिछले दो दिनों से पुलिस प्रोटेक्शन में हैं। निर्माता को धमकी दी गई है कि ऐसे सभी सीन फिल्म से हटा दिए जाएं जिनमें डॉन को निगेटिव तरीके से पेश किया गया है। ऐसा न करने पर गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है।

इसे भी पढ़े:-

विनोद रमानी ने कहा, ‘छोटा शकील ने साफ कहा कि फिल्म में कोई भी ऐसा सीन नहीं होना चाहिए जहां दाऊद इब्राहिम की बेइज्जती की गई हो। हमें कोई पैसा नहीं चाहिए, बस उन सीन को डिलीट किया जाए नहीं तो आपका पूरा परिवार खतरे में होगा।’ रमानी से शकील ने कहा कि या तो वे सीन हटाए जाएं, या फिर फिल्म को रिलीज ही न किया जाए।

देखें: 'कॉफी विद डी' का ट्रेलर

यह फिल्म छोटे-मोटे कट्स के साथ सेंसर बोर्ड से पास हो गई है, हालांकि अब इसके निर्माताओं के सामने यह नई मुसीबत आ गई है। यह फिल्म 1993 के मुंबई ब्लास्ट पर आधारित है जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। फिल्म में सुनील ग्रोवर, जाकिर हुसैन, दिपनीता शर्मा और अंजना सुखानी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 20 जनवरी 2017 को रिलीज होनी है।

Latest Bollywood News