Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड सोशल मीडिया के कमेंट पर ध्यान...

सोशल मीडिया के कमेंट पर ध्यान नहीं देती हूं: अनन्या पांडे

फिल्म Student of the year 2 से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही एक्ट्रेस अनन्या पांडे का कहना है कि सोशल मीडिया के कमेंट उन्हें परेशान नहीं करते हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 12 Apr 2019, 18:42:36 IST

फिल्म 'Student of the year 2' से बॉलीवुड में अनन्या पांडे(Ananya panday) कदम रखने जा रही हैं। अनन्या पांडे चंकी पांडे की बेटी हैं। फिल्म में उनके अपोजित टाइगर श्रॉफ(Tiger shroff) और तारा सुतारिया(Tara Sutaria) नजर आने वाले हैं। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस और पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं।

खराब कमेंट हर सेलिब्रिटी की लाइफ का हिस्सा होते हैं। इन्होंने अनन्या पांडे को भी नहीं बक्शा है। अनन्या पांडे से हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि सोशल मीडिया पर मिलने वाले नेगेटिव कमेंट उन्हें परेशान नहीं करते हैं। उन्होंने कहा- इंस्टाग्राम पर मिलने वाले कमेंट, लाइक डिसलाइक उन्हे बिल्कुल भी परेशान नहीं करते हैं।

अनन्या ने बताया- वह फिल्म Student of the year के लिए जुनूनी हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरुण धवन लीड रोल में नजर आए थे। साथ ही इन तीनों एक्टर्स ने भी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था।

आपको बता दें अपनी पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही अनन्या ने अपनी दूसरी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' साइन कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सलमान खान इस वजह से किसिंग और न्यूडिटी से रहते हैं दूर

कभी नहीं सोचा था कि निक से शादी होगी: प्रियंका चोपड़ा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन