A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फोटोग्राफर से मारपीट करने की खबर पर अर्जुन रामपाल की सफाई

फोटोग्राफर से मारपीट करने की खबर पर अर्जुन रामपाल की सफाई

राजधानी दिल्ली में अभिनेता अर्जुन रामपाल के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। अर्जुन पर आरोप है कि उन्होंने कैमरामैन के सिर पर कैमरे से हमला कर दिया।

arjun- India TV Hindi Image Source : PTI arjun

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अभिनेता अर्जुन रामपाल के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। अर्जुन पर आरोप है कि उन्होंने कैमरामैन के सिर पर कैमरे से हमला कर दिया।

शिकायत के मुताबिक, अर्जुन रामपाल उस समय गुस्से में आ गए, जब एक फोटोग्राफर शोभित ने उनकी फोटो खींचने की कोशिश की। उन्होंने कथित तौर पर उसका कैमरा छीनकर फेंक दिया, जो शोभित के सिर पर जा लगा और उसे चोट आ गई। यह घटना रविवार तड़के लगभग 3.30 बजे अशोक रोड पर एक परिसर में स्थित क्लब प्राइवी में हुई।

अर्जुन ने अपने खिलाफ लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है और उन्होंने किसी पर हमला नहीं किया है। 
अर्जुन ने रविवार को ट्विटर पर कहा, "जैसे ही सोकर उठा ऐसी खबरों की बाढ़ थी कि मैंने किसी प्रशंसक पर हमला किया। मुझे नहीं पता ऐसी खबरें कहां से आती हैं। मैंने किसी पर हमला नहीं किया है।"

दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता मधुर वर्मा ने बताया कि, अर्जुन रामपाल ने कथित तौर पर कैमरे से एक व्यक्ति पर हमला किया था। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, क्लब के सीसीटीवी फूटेज खंगाले जा रहे हैं। 

घायल फोटोग्राफर शोभित का कहना है कि, "मुझे नहीं पता कि उन्होंने कैमरा क्यों फेंका। मैंने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।"

वहीं अर्जुन ने अपने ट्वीट में इन सभी खबरों को झूठा और फर्जी बताया है।

इसे भी पढ़ें

Latest Bollywood News