A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस से डरी राखी सावंत, फैन्स से की होली ना खेलने की अपील

कोरोना वायरस से डरी राखी सावंत, फैन्स से की होली ना खेलने की अपील

भारत के कई शहरों में कोरोना वायरस के केस की पुष्टि हुई है। इससे बचने के लिए कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने कुछ टिप्स दिए हैं।

rakhi sawant- India TV Hindi राखी सावंत

राखी सावंत हर मुद्दे पर अपनी राय देने से पीछे नहीं हटती हैं। वह सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स तक अपनी बात पहुंचाती रहती हैं। देश में इस समय कोरोना वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं। इस वायरस से बचने के लिए राखी ने लोगों ने अपील की है कि वह इस साल होली ना खेले साथ ही कोई त्यौहार ना मनाए। ताकि खुद को कोरोना वायरस से बचाया जा सके।

वीडियो में राखी सावंत कहती हैं- मैं सबको यह कहना चाहती हूं इस साल होली ना खेलें। क्योंकि जितने भी कलर्स, बॉल्स और गुब्बारे बनाए गए हैं वह चीन में बनाए गए हैं। आपको नहीं पता कि जब ये चीजे बना रहे थे उस वक्त कोरोना वायरस था।

कोरोना वायरस से बचाएंगे ये 10 जरूरी कदम, इनका पालन जरूर करें

राखी आगे कहती हैं- अगर आप एक साल होली नहीं खेलेंगे तो कुछ नहीं होगा। क्योंकि कोरोना वायरस खेलने का डर है। सिर्फ एक साल के लिए। मैं आपकी अच्छी हेल्थ चाहती हूं दोस्तों। इस साल मैं होली नहीं खेलूंगी आप भी मत खेलना।

दिल्ली पहुंचते ही कोरोना वायरस से डरीं ताहिरा कश्यप ने लगाया मास्क, लिखा- 'हम कैसे जी रहे हैं'

आपको बता दें भारत में अब तक कुल 28 मामले दर्ज हो चुके हैं। जिनमें से 3 लोग ठीक भी हो गए हैं। बाकि बचे 25 लोगों में 16 विदेशी और 9 भारतीय हैं।

Latest Bollywood News

Related Video