A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कनिका कपूर के शरीर से नहीं निकल रहा कोरोना वायरस, तीसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव

कनिका कपूर के शरीर से नहीं निकल रहा कोरोना वायरस, तीसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव

सिंगर कनिका कपूर तीसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव निकली हैं, वहीं उनके दोस्त की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

कनिका कपूर, कोरोना पॉजिटिव- India TV Hindi कनिका कपूर तीसरी बार भी कोरोना पॉजिटिव

मुंबई: बेबी डॉल गायिका कनिका कपूर ने तीसरी बार भी कोरना पॉजिटिव निकली हैं। मंगलवार को कनिका कपूर के COVID-19 परीक्षण की तीसरी रिपोर्ट आई जिसमें वो एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव आई हैं। इससे पहले रविवार को हुए दूसरे टेस्ट में भी वो कोरोना पॉजिटिव आई थीं। कनिका का लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में इलाज चल रहा है। SGPGIMS के निदेशक प्रो. आर के धीमान ने कहा कि गायिका का तब तक इलाज जारी रहेगा जब तक कि उनकी रिपोर्ट कोरोना वायरस को लेकर निगेटिव नहीं आती है।

इस बीच, वहीं दूसरी तरफ कनिका कपूर के दोस्त ओजस देसाई, जो दो दिनों तक होटल ताज में उनके साथ रहे थे उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट निगेटिव आई है। ओजस ने मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में COVID -19 का परीक्षण कराया था जिसमें उनकी रिपोर्ट नकारात्मक आई थी। उन्होंने अपनी टेस्ट रिपोर्ट भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

कनिका कपूर के व्यवहार से परेशान हुए अस्पताल वाले, नहीं कर रही हैं इलाज में सहयोग

कनिका कपूर के पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट हुआ हालांकि पूरा परिवार कोरोना के टेस्ट में निगेटिव निकला। कनिका ने शुक्रवार को अपने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी। उन्होंने लिखा था- पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे। जिसके बाद मैंने टेस्ट कराया तो मुझे कोरोना पॉजिटिव आया। मैं और मेरा परिवार डॉक्टर की सलाह मान रहे हैं। कोई और संक्रमित ना हो इसके लिए मैं अकेले डॉक्टर की देखरेख में हूं।

कनिका कपूर के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर, कहा- उन्हें दोषी ठहराना बंद करो

Latest Bollywood News