1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कनिका कपूर के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर, कहा- उन्हें दोषी ठहराना बंद करो

कनिका कपूर के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर, कहा- उन्हें दोषी ठहराना बंद करो

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से ग्रसित हो गई हैं। कनिका कुछ दिनों पहले लंदन से लखनऊ आई थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 21, 2020 18:04 IST
sonam kapoor in kanika kapoor support- India TV
कनिका कपूर के सपोर्ट में आईं सोनम कपूर

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शुक्रवार को पोस्ट शेयर करके दी। उन्होंने पोस्ट में बताया कि वह बेहतर महसूस कर रही हैं। कनिका कुछ दिनो पहले लंदन से लखनऊ आई थी, यहां आकर उन्होंने पार्टी की और कई लोगों के संपर्क में आईं जिसके लिए लोग उन्हें सोशल मीडिया पर गैर जिम्मेदार कह रहे हैं। अब कनिका के सपोर्ट में सोनम कपूर आई हैं।

सोनम कपूर ने कनिका का सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- कनिका कपूर 9 मार्च को वापिस आ गई थीं। उस समय भारत सेल्फ आइसोलेशन की बजाय होली खेल रहा था।

लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में कनिका कपूर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ऋषि कपूर ने भी कनिका कपूर के कोरोना वायरस से संक्रमित मामले पर अनोखे अंदाज में ट्वी किया है। उन्होंने लिखा-आजकल कुछ 'कपूर' लोगों पर टाइम भारी है। डरता हूं.. हे मालिक रक्षा करना दूसरे कपूरों की.. कभी कोई गलत काम ना हो.. जय माता दी।'

लंदन से लौटने के बाद कनिका कपूर ने क्या-क्या किया, जानिए पूरी जानकारी

कनिका कपूर के खिलाफ लखनऊ में एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है। एयरपोर्ट पर उन्हें आइसोलेशन करने की सलाह दी गई थी। मगर उन्होंने यह ना मानते हुए कई लोगों से मिली और पार्टी की। जिसकी वजह से उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X