A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोविड 19: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने शाहरुख खान को मदद के लिए कहा शुक्रिया, एक्टर ने दिया जवाब

कोविड 19: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने शाहरुख खान को मदद के लिए कहा शुक्रिया, एक्टर ने दिया जवाब

सत्येंद्र जैन ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को COVID-19 रोगियों के इलाज में इस्तेमाल किए गए 500 रेमेडिसविर इंजेक्शन दान करने के लिए धन्यवाद दिया।

shah rukh khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/IMSRK शाहरख खान

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान को COVID-19 रोगियों के इलाज में इस्तेमाल किए गए 500 रेमेडिसविर इंजेक्शन दान करने के लिए धन्यवाद दिया, उन्होंने कहा कि यह उस समय आया जब "इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी"। COVID-19 के लिए क्लीनिकल मैनेजमेंट प्रोटोकॉल में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने "जांच उपचार" के तहत COVID-19 बीमारी के मध्यम चरणों में रोगियों में प्रतिबंधित आपातकालीन उद्देश्यों के लिए रेमेडिसविर के उपयोग की अनुमति दी है।

Photos: आप भी बन सकते हैं शाहरुख खान के दिल्ली वाले घर के मेहमान, गौरी खान ने घर किया रीडिजाइन

गुरुवार को सत्येंद्र जैन ने ट्वीट करते हुए लिखा: “हम मिस्टर शाहरुख खान के लिए बहुत आभारी हैं। एक समय में 500 रेमेडिसविर इंजेक्शन दान करने के लिए, जब इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी, तो संकट के समय आपके द्वारा दिए गए समर्थन के लिए हम बहुत शुक्रगुजार हैं। "

जवाब देते हुए किंग खान ने कहा- धन्यवाद सत्येंद्र जैन जी, सराहना के लिए, यह संकट तभी दूर होगा जब हम एकजुट मोर्चे कायम रखेंगे। मेरी टीम और मैं भविष्य में भी मदद करने के लिए उपलब्ध हैं।

शाहरुख खान की वाइफ और बहन संग बेहद पुरानी तस्वीर हुई वायरल, लाल चूड़ा में दिखीं गौरी

सत्येंद्र जैन ने संवाददाताओं से कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में COVID-19 महामारी की तीसरी लहर अभी खत्म नहीं हुई है।

शाहरुख खान ने शुरू की पठान की शूटिंग, फिल्म में दीपिका और जॉन भी हैं

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहरुख खान यशराज की फिल्म 'पठान' में दिखाई देंगे। किंग खान ने फिल्म की लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है, इस फिल्म के लिए शाहरुख का अलग अवतार नजर आ रहा है।

Latest Bollywood News