A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोविड 19: एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत में हो रहा है सुधार, बहन ने दिया हेल्थ अपडेट

कोविड 19: एसपी बालासुब्रमण्यम की तबीयत में हो रहा है सुधार, बहन ने दिया हेल्थ अपडेट

सपी शैलजा ने कहा, "वह हर गुजरते दिन के साथ बेहतर होते जा रहे हैं और सुधार साफ नजर आ रहा है। डॉक्टर बहुत खुश हैं। उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया है, लेकिन अभी भी उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है।"

sp balasubramanyam- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SPBALASUBRAHMANYAM एसपी बाला सुब्रमण्यम की तबीयत में हो रहा है सुधार, बहन ने बताया वेंटीलेटर से बाहर हैं अब

मशहूर पार्श्व गायक एस पी बाला सुब्रमण्यम कोविड-19 से पीड़ित हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। बीते दिनों उनकी हालत काफी नाजुक हो गई थी और उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। कोविड​​-19 का इलाज करवा रहे सिंगर की तबीयत में अब सुधार दिख रहा है और वो अब वेंटिलेटर सपोर्ट से बाहर हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, गायक की बहन ने उसी की पुष्टि करते हुए एक वॉयस नोट साझा किया और कहा कि डॉक्टर वास्तव में उनकी सुधरती तबीयत से खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त की और कहा कि चूंकि दुनिया उसके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रही है, वह जल्द ही उनकी तबीयत में पूरी तरह सुधार हो जाएगा। 

वॉयस नोट में एसपी शैलजा ने कहा, "वह हर गुजरते दिन के साथ बेहतर होते जा रहे हैं और सुधार साफ नजर आ रहा है। डॉक्टर बहुत खुश हैं। उन्हें वेंटिलेटर से हटा दिया गया है, लेकिन अभी भी उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है।" हम जानते हैं कि पूरी दुनिया उसके लिए प्रार्थना कर रही है और वह बहुत जल्द इस स्थिति से बाहर आ जाएंगे। ”

फिल्म आइकन रजनीकांत ने सोमवार को कहा कि उन्होंने COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में महत्वपूर्ण चरण को पार कर लिया है। तमिल सुपरस्टार ने एक छोटा वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने दशकों तक लोगों के मनोरंजन के लिए गायक की प्रशंसा की। "50 से अधिक वर्षों के लिए, एसपी बालासुब्रह्मण्यम ने कई भारतीय भाषाओं का सम्मान किया और अपनी मधुर आवाज के माध्यम से करोड़ों लोगों के लिए खुशी का अनुभव किया। जब मैंने सुना कि वह महत्वपूर्ण चरण को पार कर चुके हैं, तो मैं बहुत खुश था। मैं शीघ्र स्वस्थ होने के लिए सर्वशक्तिमान से प्रार्थना करता हूं। बालासुब्रह्मण्यम जो अभी भी गहन देखभाल में हैं। धन्यवाद। "  

अनिल कपूर ने ट्विटर पर लिखा- एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। ये सुनकर अच्छा लगा कि आज उनकी हेल्थ बेहतर हुई है। 

 

Latest Bollywood News