Thursday, May 02, 2024
Advertisement

एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत में थोड़ा सुधार, रजनीकांत और अनिल कपूर ने खुशी जताते हुए की जल्द ठीक होने की कामना

एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने हाल ही में बताया था कि उनके पिता अभी भी वेंटिलेटर पर हैं, लेकिन उनकी सेहत पहले से ठीक हुई है और फेफड़े भी बेहतर तरीके से काम कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 17, 2020 14:58 IST
sp balasubrahmanyam health updates- India TV Hindi
Image Source : TWITTER एसपी बालासुब्रमण्यम हेल्थ अपडेट

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। हालांकि, उनकी सेहत में आज थोड़ा सुधार हुआ है। ये खुशखबरी सुनने के बाद अभिनेता रजनीकांत और अनिल कपूर ने उनकी सेहत जल्द ठीक होने की कामना की है।

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने बालासुब्रमण्यम की सेहत के लिए दुआ की। 

अनिल कपूर ने ट्विटर पर लिखा- एसपी बालासुब्रमण्यम के जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करता हूं। ये सुनकर अच्छा लगा कि आज उनकी हेल्थ बेहतर हुई है। 

बता दें कि एसपी बालासुब्रमण्यम के बेटे एसपी चरण ने हाल ही में बताया था कि उनके पिता अभी भी वेंटिलेटर पर हैं, लेकिन उनकी सेहत पहले से ठीक हुई है और फेफड़े भी बेहतर तरीके से काम कर रहे हैं। 

प्रसिद्ध गायक-अभिनेता एसपी बालासुब्रह्मण्यम ने कुछ दिन पहले कहा कि कोरोनो वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेलुगू, तमिल, कन्नड, हिंदी और मलयालम फिल्मों में अपनी आवाज देने वाले 74 वर्षीय गायक ने फेसबुक पर एक वीडियो संदेश में यह खबर साझा की। 

एसपी बालासुब्रह्मण्यम ने कहा कि वह दो-तीन दिन से बुखार, सीने में जकड़न और ठंड महसूस कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 की जांच करवायी। उन्होंने कहा कि उनमें कोरोनो वायरस के हल्के लक्षण हैं। उन्होंने कहा, ‘‘डॉक्टरों ने मुझे घर में पृथक रह कर कुछ दवाएं लेने के लिए कहा है।’’ 

1966 में तेलुगू फिल्म ‘‘श्री श्री श्री मर्यादा रामन्ना’’ से अपने गायन की शुरुआत के बाद से, बालासुब्रमण्यम ने कई राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं और 16 भारतीय भाषाओं में 40,000 से अधिक गाने गाए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement