A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'दंगल' की रियल पहलवान बबीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म, ट्विटर पर शेयर की बच्चे की पहली झलक

'दंगल' की रियल पहलवान बबीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म, ट्विटर पर शेयर की बच्चे की पहली झलक

बबीता फोगाट मशहूर पहलवान महाबीर फोगाट की बेटी और गीता फोगाट की बहन हैं। फिल्म 'दंगल' में बबीता का रोल सान्या मल्होत्रा ने किया था।

babita phogat- India TV Hindi Image Source : TWITTER- BABITA PHOGAT पहलवान बबीता फोगाट ने दिया बेटे को जन्म,

भारत की मशहूर पहलवान बबीता फोगाट मां बन गई हैं, बबीता ने बेटे को जन्म दिया है, रेसलर बबीता फोगाट ने अपने बेटे की पहली तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है। बबीता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- हमारे बेटे से मिलिए, सपने सच होते हैं, हमारे पूरे हुए हैं, नीलों कपड़ों में देखिए।

देखिए पोस्ट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर आई नन्हीं परी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

बबीता ने शादी में लिए थे 8 फेरे

दिसंबर 2019 में रेसलर बबीता फोगाट ने पहलवान विवेक सुहाग से शादी की थी। बबीता की शादी में महज 21 लोग बाराती बनकर आए थे, और बबीता की शादी बिना दहेज के मात्र 1 रुपये के लग्न के साथ संपन्न हुई थी। यह शादी पूरी तरह से प्लास्टिक मुक्त थी और शादी में डीजे और बैंड बाजा भी नहीं था। बबीता ने शादी में 8 फेरे लिए थे।

बबीता जीत चुकी हैं ये अवॉर्ड

बता दें, बबीता फोगाट ने भारत देश के लिए कई इंटरनेशनल मेडल जीते हैं, बबीता ने राष्ट्रमंडल खेलों में गोल्ड और सिल्वर मेडल अपने नाम किए हैं, वहीं वर्ल्ड चैंपियनशिप में बबीता ने कांस्य पदक जीते थे। बबीता को अर्जुन अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

अनुष्का -विराट को हार्दिक पंड्या ने दी माता-पिता बनने की बधाई, माधुरी, सचिन ने भी दी शुभकामनाएं

राजनीति में भी हाथ आजमा चुकी हैं बबीता

बबीता फोगाट ने राजनीति में भी हाथ आजमाया, बबीता ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ा लेकिन यहां वो सफल नहीं हुईं और चुनाव हार गईं। आपको बता दें, बबीता फोगाट द्रोणाचार्य अवार्ड से सम्मानित किए जा चुके पहलवान महाबीर फोगाट की बेटी हैं, बबीता की बहन गीता फोगाट अंतरराष्ट्रीय पहलवान हैं। इन दोनों बहनों पर बॉलीवुड में ‘दंगल’ फिल्म बनी थी, जिसमें आमिर खान लीड रोल में थे। बबीता का रोल एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने किया था।

Latest Bollywood News