Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर आई नन्हीं परी, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर बेटी ने जन्म लिया है। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 11, 2021 16:34 IST
virat kohli, anushka sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- VIRAT KOHLI विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बने बेटी के पिता

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारत के क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली बेटी के माता-पिता बन गए हैं। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। आज दोपहर को ही विराट पिता बने हैं। इंस्टाग्राम पर भारत के क्रिकेट कप्तान विराट कोहली ने लिखा है- ''हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी पैदा हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। स्नेह- विराट''

अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अपना खूब ख्याल रख रही थीं, और योग और एक्सरसाइज भी करती थीं। अनुष्का ने हाल ही में ट्रेडमिल पर एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर किया था।

देखिए विराट कोहली का पोस्ट

देखिए अनुष्का शर्मा का वीडियो

इससे पहले अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली की मदद से शीर्षासन करती नजर आई थीं। यह तस्वीर खूब वायरल हुई थी।

जब मैगज़ीन के लिए अनुष्का ने दिये पोज़

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक मैगज़ीन शूट के लिए अपने बेबी बंप के साथ पोज़ दिया। इस मैगज़ीन से बातचीत में अनुष्का ने अपनी गर्भावस्था के सफर, अपनी आशाओं और बच्चे के लिए योजनाओं के बारे में बात की है। अनुष्का ने जब मैगज़ीन कवर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो विराट कोहली ने कमेंट में अपनी पत्नी को 'सुंदर' कहा।

मैगज़ीन कवर में, अभिनेत्री अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नज़र आईं, जिसमें एक लंबी ओवरकोट के साथ एक भड़कीले रंग की बिकनी-स्टाइल वाले टॉप में अनुष्का नजर आ रही हैं। उन्होंने पायजामा स्टाइल क्रीम-रंग की पैंट पहनी हुई है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कवर तस्वीर साझा करते हुए, अनुष्का ने लिखा, “अपने लिए, जीवन के लिए इस पल को कैप्चर कर रही हूं। यह मजेदार था। " उनके पति विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा "ब्यूटीफुल" उसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोटिकॉन बनाया।

वोग पत्रिका से बात करते हुए, अनुष्का ने लॉकडाउन के दौरान गर्भवती होने के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उनके पति, क्रिकेटर विराट कोहली उनके पक्ष में थे और किसी को भी एहसास नहीं हुआ कि वह गर्भवती थीं क्योंकि वे घर के अंदर रह रहे थे।

अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ मैगज़ीन कवर के लिए किया पोज़, विराट कोहली ने किया ये कमेंट

उन्होंने कहा कि COVID-19 महामारी एक तरह से एक अजीब आशीर्वाद थी क्योंकि विराट आसपास थे और मैं इसे गुप्त रख सकती थी। हम केवल डॉक्टर के क्लीनिक में जाते थे, कोई भी सड़कों पर नहीं था, इसलिए हमें देखा नहीं जा सकता था। ”

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement