Friday, April 26, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ मैगज़ीन कवर के लिए किया पोज़, विराट कोहली ने किया ये कमेंट

 इस मैगज़ीन से बातचीत में अनुष्का ने अपनी गर्भावस्था के सफर, अपनी आशाओं और बच्चे के लिए योजनाओं के बारे में बात की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 30, 2020 18:53 IST
anushka sharma, virat kohli- India TV Hindi
Image Source : INSTA- ANUSHKA SHARMA अनुष्का शर्मा ने बेबी बंप के साथ मैगज़ीन कवर के लिए किया पोज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली जनवरी 2021 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। जल्द ही माँ बनने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक मैगज़ीन शूट के लिए अपने बेबी बंप के साथ पोज़ दिया। इस मैगज़ीन से बातचीत में अनुष्का ने अपनी गर्भावस्था के सफर, अपनी आशाओं और बच्चे के लिए योजनाओं के बारे में बात की है। अनुष्का ने जब मैगज़ीन कवर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो विराट कोहली ने कमेंट में अपनी पत्नी को 'सुंदर' कहा।

मैगज़ीन कवर में, अभिनेत्री अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नज़र आईं, जिसमें एक लंबी ओवरकोट के साथ एक भड़कीले रंग की बिकनी-स्टाइल वाले टॉप में अनुष्का नजर आ रही हैं। उन्होंने पायजामा स्टाइल क्रीम-रंग की पैंट पहनी हुई है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कवर तस्वीर साझा करते हुए, अनुष्का ने लिखा, “अपने लिए, जीवन के लिए इस पल को कैप्चर कर रही हूं। यह मजेदार था। " उनके पति विराट कोहली ने कमेंट करते हुए लिखा "ब्यूटीफुल" उसके साथ ही उन्होंने एक दिल वाला इमोटिकॉन बनाया।

वोग पत्रिका से बात करते हुए, अनुष्का ने लॉकडाउन के दौरान गर्भवती होने के बारे में खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उनके पति, क्रिकेटर विराट कोहली उनके पक्ष में थे और किसी को भी एहसास नहीं हुआ कि वह गर्भवती थीं क्योंकि वे घर के अंदर रह रहे थे।

उन्होंने कहा कि COVID-19 महामारी एक तरह से एक अजीब आशीर्वाद थी क्योंकि विराट आसपास थे और मैं इसे गुप्त रख सकती थी। हम केवल डॉक्टर के क्लीनिक में जाते थे, कोई भी सड़कों पर नहीं था, इसलिए हमें देखा नहीं जा सकता था। ”

अनुष्का ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने बच्चे के लिए नर्सरी डिजाइन करने में व्यस्त हैं। अनुष्का ने कहा “मुझे विश्वास नहीं है कि लड़कों को नीला और लड़कियों को गुलाबी पहनना जरूरी है, नर्सरी में सभी रंग हैं।''

 "विराट और मैं दोनों जानवरों से प्यार करते हैं और हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा भी उस बंधन में हो।"

इस बीच, इस साल अगस्त में, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। अभिनेत्री ने एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है, एक्ट्रेस ने लिखा- "जनवरी में हम तीन होने वाले हैं! "

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement