Friday, April 19, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंट पत्नी अनुष्का शर्मा को योगा कराते नजर आये कोहली, सामने आई ये तस्वीर

अनुष्का ने कोहली को याद करते हुए इन्स्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें कोहली अनुष्का को लेग एकसरसाइज कराते नजर आ रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 01, 2020 11:36 IST
Anushka Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@ANUSHKASHARMA Anushka Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपना खूब ध्यान रख रही हैं। अनुष्का शर्मा गर्भवति हैं और वह अपना और होने वाले बच्चे सेहत को लेकर काफी फ्रिकमंद नजर आ रही हैं। अनुष्का ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें योगा करती हुई नजर आ रही है।

इस तस्वीर में उनके साथ पति विराट कोहली भी है। इस तस्वीर के साथ अनुष्का लिखती हैं कि योगा करना उनके आदतों में शूमार है और उनके डॉक्टर ने भी उन्हें योग करने की सलाह दी है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने कहा, "हाथ नीचे और पैर उपर करने वाली ये एकसरसाइज काफी कठिन है."

IND vs AUS : दूसरे वनडे से पहले स्मिथ को आ रहे थे चक्कर बावजूद इसके जड़ा धमाकेदार शतक

ऐसे में अनुष्का खुद को फिट रखने के लिए कई तरह की योगासन भी करती हैं। 

आपको बता दें कि अनुष्का अगले महीने जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इस दौरान विराट कोहली भी उनके साथ मौजूद रहेंगे। यही कारण है कि कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे को बीच में ही छोड़कर वापस आ जाएंगे।

डेविड वार्नर की गैरमौजूदगी में ओपनिंग करने को तैयार हैं मार्नस लाबुशैन

इस समय में कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों में भारतीय टीम की अगुआई कर रहे हैं। जिसके बाद वो टी20 मैचों में भी कप्तानी करते नजर आयेंगे। हालांकि कप्तान कोहली 17 दिसंबर से एडीलेड में खेले जाने वाले शुरूआती टेस्ट मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए भारत लौट आयेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement