A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'कुली नंबर 1' का रीमेक बनाने को लेकर पहले कन्फ्यूज थे डेविड धवन

'कुली नंबर 1' का रीमेक बनाने को लेकर पहले कन्फ्यूज थे डेविड धवन

डेविड की 'कुली नंबर 1' 30 जून, 1995 को रिलीज हुई थी। 

<p>कुली नंबर 1</p>- India TV Hindi कुली नंबर 1

मुंबई: फिल्मकार डेविड धवन का कहना है कि 'कुली नंबर 1' की रीमेक एक नई फिल्म है और इसमें कई नई चीजों को दिखाया जाएगा। वरुण धवन इसमें उस किरदार में नजर आएंगे जिसमें 'कुली नंबर 1' में मशहूर अभिनेता गोविंदा नजर आए थे। 1995 में आई इस फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने निर्देशित किया था।

इस रीमेक को भी डेविड ही बनाएंगे और फिल्म में करिश्मा कपूर के किरदार में अभिनेत्री सारा अली खान नजर आएंगी। डेविड ने एक बयान में कहा, "ओरिजनल को देखने के बाद मैंने स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। छह महीने तक मैंने सोचा कि मुझे इससे बनाना चाहिए या नहीं।"

उन्होंने आगे कहा, "आखिरकार, मैंने इसे बनाने का निश्चय किया। यह वास्तव में एक नई फिल्म है। मैंने इसकी पटकथा पर पहली फिल्म की लेखिका रूमी जाफरी के साथ और संवाद पर फरहाद सामजी के साथ लगभग एक साल तक काम किया है।"

डेविड की 'कुली नंबर 1' 30 जून, 1995 को रिलीज हुई थी। नई फिल्म के प्रोड्यूसर वासु भगनानी ने कहा, "जब से मैंने 'आंखें'ं देखी, तब से मैं डेविड धवन के साथ काम करना चाहता था। और, जब मैं उनसे मिला तो मैंने एक फिल्म के लिए उन्हें साइन कर लिया बिना जाने कि यह कौन सी फिल्म होगी।"

उन्होंने कहा, "पहले-पहल उन्होंने मुझे एक बच्चा समझा और एक दिन अचानक से मुझे बुलाकर पूछा कि क्या मैंने तमिल फिल्म 'चिन्ना मपिल्लाई' देखी है और हमें उसकी रीमेक बनानी चाहिए। फिल्मों के बारे में मैंने इन सालों में जो कुछ भी सीखा वह डेविड जी की वजह से ही है।"

Also Read:

यूपी से बिहार शिफ्ट हुआ बॉलीवुड, इस साल 'जबरिया जोड़ी' और 'सुपर 30' में दिखेगा एक्टर्स का बिहारी रंग

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आएंगी अब नई दयाबेन, दिशा वकानी को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

Latest Bollywood News

Related Video