A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड पीएम मोदी के द्वारा शुरू किए गए कैम्पेन 'भारत की लक्ष्मी' में साथ आईं दीपिका और पीवी सिंधु

पीएम मोदी के द्वारा शुरू किए गए कैम्पेन 'भारत की लक्ष्मी' में साथ आईं दीपिका और पीवी सिंधु

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 'भारत की लक्ष्मी' हैशटैग से एक कैम्पेन शुरू किया है और अब इस कैम्पेन से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी जुड़ गई है।

<p>Deepika Padukone and PV Sindhu turn Bharat Ki Laxmi for...- India TV Hindi Deepika Padukone and PV Sindhu turn Bharat Ki Laxmi for PM Modi

भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 'भारत की लक्ष्मी' हैशटैग से एक कैम्पेन शुरू किया है और अब इस कैम्पेन से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी जुड़ गई है। दीपिका ने इस कैम्पेन से जुड़ा एक वीडियो अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह लोगों से अपील कर रही हैं कि वह भारत की लक्ष्मी से जुड़ी कहानी उनके साथ शेयर करें। साथ ही साथ इस वीडियो में दीपिका के साथ पीवी सिंधु भी नजर आ रही हैं जो सिन्धुताई सपकाल की कहानी का जिक्र कर रही हैं।

बता दें कि दीपिका खुद एक फाउंडेशन चलाती हैं जिसका नाम क्लोसेट है और दीपिका ने इसकी शुरुआत वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे पर की थी। जहां वह अपने निजी कलेक्शन से कपड़ों की नीलामी करती हैं और उससे मिले पैसे से अपना फाउंडेशन चलाती हैं।

बता दें कि पीएम मोदी ने मंगलवार को ट्वीट किया, "भारत की नारी शक्ति प्रतिभा और तप, दृढ़ संकल्प और समर्पण का प्रतीक है।" उन्होंने यह भी लिखा, "हमारे लोकाचार ने हमें हमेशा महिला सशक्तिकरण के लिए प्रयास करना सिखाया है। इस वीडियो के माध्यम से पी.वी. सिंधु और दीपिका पादुकोण ने 'भारत की लक्ष्मी' का जश्न मनाने का संदेश दिया है।"

Saand Ki Aankh Review: जानिए कैसी है तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म

Pagalpanti Trailer Out: पागलपंती का का ट्रेलर हुआ रिलीज, देखते-देखते हो जाएंगे लोटपोट 

Latest Bollywood News