A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कराया अपनी शादी का बीमा, यह है वजह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कराया अपनी शादी का बीमा, यह है वजह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने इस शादी का बीमा भी कराया था। यह सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा है मगर यह बात सही है कि दोनों ने शादी का इंश्योरेंस कराया है।

<p>DeepVeer Wedding</p>- India TV Hindi DeepVeer Wedding

मुंबई: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आज दीपिका और रणवीर ने कोंकणी रीति-रिवाज से इटली के लेक कोमो में शादी की है। शादी के बारे में आपको सभी जानकारी मिलती रहती हैं। दोनों के ड्रेस से लेकर विला, शादी के फंक्शन के बारे में लोगों को जानकारी मिलती रही है। अब फैंस को दोनों की शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार है। पर क्या आपको पता है दीपिका-रणवीर ने इस शादी का बीमा भी कराया था। यह सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा है मगर यह बात सही है कि दोनों ने शादी का इंश्योरेंस कराया है।

दिल्ली की एक बीमा कंपनी ओरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी ने शादी की बीमा की पॉलिसी जारी की है। यह पॉलिसी पूरे 5 दिनों के लिए कराया गया है। यह बीमा 12 नवंबर से 16 नवंबर तारीख तक शामिल होगा। ,इसमें आग, चोरी, विस्फोट, हवाई जहाज से नुकसान, भूकंप, पानी से नुकसान आदि चीजों को कवर किया जाएगा। ओरिएंटल इंश्योरेंस कपंनी ने कई लोगों को यह पॉलिसी भेजी। 

ओरिएंटर इंश्योरेंस कंपनी के जनरल मैनेजर अनिल श्रीवास्तव ने कहा कि यह पॉलिसी पूरे तरीके से शादी का बीमा नहीं करती है। यह यह सिर्फ शादी में इस्तेमाल होने वाली ज्वैलरी पर लागू होता है। साथ ही यह पॉलिसी लोकेशन नहीं लागू होती है।

दीपिका-रणवीर ने इंश्योरेंस के साथ मेहमानों की सुरक्षा का भी खास ख्याल रखा है। इटली में शादी के बाद बेंगलुरु में 21 नवंबर और मुंबई में 28 नवंबर को रिसेप्शन भी होगा।

दीपिका-रणवीर की शादी इटली के लेक कोमो में हुई है। लेक कोमो काफी खूबसूरत जगह है जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन लोगों को अब दीपिका-रणवीर की लेटेस्ट तस्वीरों का इंतजार है।

Also Read:

दीपिका -रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में रचाई शादी, देखें इनसाइड तस्वीरें

करण जौहर ने देखी दीपिका-रणवीर की शादी की पहली तस्वीर, उनका रिएक्शन सुनकर नहीं हो रहा है इंतजार

Latest Bollywood News