A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका-रणवीर की शादी में मेहमानों को मिला एक खास तोहफा

दीपिका-रणवीर की शादी में मेहमानों को मिला एक खास तोहफा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में चुके हैं। दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी की थी। उन्होंने मेहमानों को शादी से विदा करते समय खास तोहफा दिया है।

Ranveer singh and deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE Ranveer singh and deepika padukone

मुंबई: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में चुके हैं। दोनों ने इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी की थी। इस रॉयल शादी में बहुत ही कम लोगों को बुलाया गया था।  लेकिन जितने भी मेहमान आए थे दीपिका और रणवीर ने उनका खास ख्याल रखा था।  मेहमानों के लिए एक रिजॉर्ट बुक किया गया था। जिसमें उनके लिए फ्लोटिंग पूल जैसी सभी चीजों की सुविधा की गई थी। जहां रणवीर-दीपिका ने शादी में मेहमानों को गिफ्ट लाने से मना किया था वहीं उन्होंने मेहमानों को शादी से विदा करते समय खास तोहफा दिया था। 

रिपोऱ्ट के मुताबिक दीपिका-रणवीर ने शादी में आए मेहमानों को एक फोटो फ्रेम के साथ थैक्यू नोट गिफ्ट में दिया है। रणवीर-दीपिका ने शादी में लगभग 30 मेहमानों को बुलाया था।

रिपोऱ्ट के मुताबिक दीपिका-रणवीर ने शादी में आए मेहमानों को एक फोटो फ्रेम के साथ थैक्यू नोट गिफ्ट में दिया है। रणवीर-दीपिका ने शादी में लगभग 30 मेहमानों को बुलाया था।

रणवीर-दीपिका ने इटली के लेक कोमों में कोंकणी और सिंधी दोनों रीति-रिवाजों से शादी की थी। जिसके बाद वह रविवार को मुंबई लौट आए हैं। मुंबई लौट आने के बाद दीपिका का रणवीर के घर गृह प्रवेश काफी शानदार तरीके से किया गया। दोनों ने घर पहुंचने के बाद घर के बाहर आकर लोगों को थैंक्यू भी बोला।

दोनों की शादी की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं। शादी के बाद ही शादी की रस्मों की फोटो वायरल होने लगी थीं। कल एयरपोर्ट पर भी दोनों को स्पॉट किया गया था। एयरपोर्ट से लौटते समय दोनो बहुत सुंदर लग रहे थे। एयरपोर्ट पर दीपिका क्रीम कलर के कुर्ता-पायजामा और लाल रंग के दुपट्टे में थीं, वहीं रणवीर ने भी क्रीम कलर का कुर्ता-पायजामा और लाल जैकेट पहना था। आपको बता दें कि रणवीर-दीपिका 21 नंवबर को बेंगलुरु और 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देंगे। 

Also Read:

लक्स गोल्डन रोज़ अवार्ड्स 2018 रेड कार्पेट: करीना, करिश्मा, आलिया, ऐश्वर्या, माधुरी, अक्षय सहित पहुंचे बॉलीवुड के कई सितारे 

प्रियंका चोपड़ा मां मधु चोपड़ा के साथ घूमने निकलीं पेरिस, साथ में नहीं हैं निक जोनस 

Latest Bollywood News