A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड PICS: अब ईरानी फिल्म में नजर आएंगी दीपिका, लुक कर देगा हैरान

PICS: अब ईरानी फिल्म में नजर आएंगी दीपिका, लुक कर देगा हैरान

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर दर्शकों से खूब सराहना हासिल की है। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जैन्डर केज' से हॉलीवुड में भी कदम रख दिया है।

Deepika Padukone- India TV Hindi Deepika Padukone

नई दिल्ली: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अपने अभिनय के दम पर दर्शकों से खूब सराहना हासिल की है। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जैन्डर केज' से हॉलीवुड में भी कदम रख दिया है। दीपिका ने आज अपने शानदार अभिनय के दम दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना ली है। अब वह ईरानी सिनेमाजगत में भी कदम रकने जा रही हैं। दीपिका ईरानी फिल्म निर्देशक माजिद मजीदी की फिल्म में अभिनय करती हुई नजर आएंगी।

इसे भी पढ़े:-

इस फिल्म में वह झुग्गी-झुपड़ी में रहने वाली एक लड़की का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिनमें दीपिका झुग्गियों में रहने वाली लड़की के लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है, "दीपिका-माजिद की फिल्म के सेट की तस्वीरें।"

Deepika Padukone

दुनियाभर में अपनी पहचान स्थापित करने वाली दीपिका को हाल ही में 'एमटीवी यूरोप 2016 म्यूजिक अवार्ड' को होस्ट करते हुए देखा गया था। दीपिका इस अवार्ड फंक्शन में शिरकत करने वालीं पहली भारतीय अभिनेत्री हैं।

Deepika Padukone

दीपिका की हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स...' इंग्लिश, हिन्दी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज की जाएगी। इसके अलावा दीपिका इन दिनों संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'पद्मावती' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। वह जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु करने वाली हैं।

Deepika Padukone

फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News