Saturday, May 18, 2024
Advertisement

जब दीपिका हुईं 'बॉलीवुड ब्लंडर' की लिस्ट में शामिल

समाचार पत्र 'डेली मेल' की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रसारित रिपोर्ट में दीपिका को समारोह में सबसे खराब पोशाक पहन कर आने वाली हस्तियों में शुमार किया गया है और उन्हें 'बॉलीवुड ब्लंडर' की संज्ञा दी गई है।

IANS
Published on: November 08, 2016 10:22 IST
deepika padukone called bollywood blunder at ema music award- India TV Hindi
deepika padukone called bollywood blunder at ema music award

रॉटरडम: हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय स्तर के बेहद प्रतिष्ठित एमटीवी यूरोप म्यूजिक अवार्ड्स (EMA) समारोह में जब बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण मंच पर पहुंचीं तो वह उनके फिल्मी करियर का ऐतिहासिक दिन बना, लेकिन इसी समारोह के दौरान पहनी गई उनकी पोशाक के लिए दीपिका की आलोचना भी हो रही है। उल्लेखनीय है कि इस अवार्ड समारोह में शिरकत करने वाली दीपिका पहली बॉलीवुड अभिनेत्री हैं।

दीपिका ने इस समारोह में हरे रंग का गाउन पहना था। लेकिन समाचार पत्र 'डेली मेल' की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रसारित रिपोर्ट में दीपिका को समारोह में सबसे खराब पोशाक पहन कर आने वाली हस्तियों में शुमार किया गया है और उन्हें 'बॉलीवुड ब्लंडर' की संज्ञा दी गई है।

दीपिका के लुक पर डेली मेल लिखता है, "भारतीय अभिनेत्री इस पोशाक में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, लेकिन उनकी गहरे झील सी हरी ब्रालेट और स्कर्ट का सामंजस्य उनके सांचे की तरह ढले बदन की सुंदरता को निखारने में बिल्कुल सफल नहीं रहा।"

उल्लेखनीय है कि डेली मेल ने एक रेस्तरां से सर्बिया के टेनिस स्टार नोवाक जोकोविक के साथ दिखाई दीं दीपिका को पहचानने से इनकार कर दिया था। एक अन्य समाचार पत्र 'मिरर' की वेबसाइट पर कहा गया है, "दीपिका अवार्ड समारोह में रेड कार्पेट पर जो पोशाक पहनकर आईं, वह किसी विशाल परदे के जोड़े जैसा लग रहा था।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement