A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण के पिता हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

दीपिका पादुकोण के पिता हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

दीपिका के पिता हफ्ते भर पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था।

Deepika Padukone father discharged from hospital after good recovery from coronavirus - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ANISHAPADUKONE/DEEPIKAPADUKON दीपिका पादुकोण के पिता हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज, कोरोना वायरस से थे संक्रमित 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। हफ्ते भर पहले वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद उन्हें बेंगलुरु के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। बता दें कि दीपिका, उनकी मां उज्जला पादुकोण और बहन अनीशा पादुकोण भी कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, दीपिका के पिता को 1 मई को एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, क्योंकि उनका बुखार कम नहीं हो रहा था। इसकी जानकारी दीपिका के परिवार के करीबी दोस्त विमल कुमार ने दी है। उन्होंने कहा- 'अब वो घर पर हैं और बेहतर हैं। उनका परिवार भी ठीक है।'

दीपिका पादुकोण के परिवार पर कोरोना का साया, पिता, मां और बहन के बाद अभिनेत्री भी हुईं संक्रमित

दीपिका ने आधिकारिक तौर पर कोई भी पुष्टि नहीं की है। हालांकि, आईआईएफए वेबसाइट ने एक ट्वीट में बताया था कि दीपिका कोविड-19 पॉजिटिव हो गई हैं। फिलहाल वो अपनी फैमिली के साथ बेंगलुरु में हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका के पास अगले महीनों में कई हाई-प्रोफाइल फिल्में हैं। वह 83 में पति रनवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी, जो 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की गाथा को दशार्ती है। इसमें रनवीर टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं, जबकि दीपिका ने कपिल की पत्नी रोमी का किरदार निभाया है।

वह अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ भी एक फिल्म में दिखाई देंगी। इसके अलावा शकुन बत्रा की अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी उन्हें एक खास भूमिका में देखा जाएगा। हालांकि फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हुआ है।

दीपिका बिग बी के साथ द इंटर्न, जबकि ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में काम करती दिखाई देंगी। खबरों के मुताबिक, वह शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान में भी नजर आएंगी।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

Latest Bollywood News