A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर के लिए शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर के लिए शेयर किया रोमांटिक पोस्ट

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के लिए सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है।इस फोटो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए हैं।

Ranveer singh and Deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ranveer singh and Deepika padukone

दीपिका पादुकोण(Deepika padukone) और रणवीर सिंह(Ranveer Singh) बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल में से एक हैं। दोनों बीते साल ही शादी के बंधन में बंधे हैं। दीपिका-रणवीर ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इस बार दीपिका ने एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है।

दीपिका ने रणवीर का हाथ पकड़े हुए एक फोटो शेयर की है। साथ ही लिखा- हाथ पकड़ना बहुत ही वास्तविक होता है, किसी तरह की जटिल सरलता है, बस हाथ पकड़कर बहुत कुछ कहा जा सकता है।

कुछ दिन पहले रणवीर सिंह का बर्थ डे था। दीपिका ने रणवीर के बचपन की फोटो शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। फोटो शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा-  "संवेदनशील और भावपूर्ण, ध्यान रखने वाला और दयालु, उदार और विनीत, मजाकिया और बुद्धिमान, आनंददायी और भरोसेमंद..ये सबकुछ और इससे भी ज्यादा।" मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरे प्रेमी, मेरे हमराज..कभी-कभार मेरे बच्चे, मेरा शिशु, मेरा पाइनऐप्पल, मेरा सनशाईन, मेरा रेनबो..तुम हमेशा इसी तरह से रहो। ढेर सारा प्यार।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' में नज आने वाली हैं। वह फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी। 83 कपिल देव की बायोपिक है। जिसमें 1983 में हुए वर्ल्ड कप के पलों को एक बार फिर दिखाया जाने वाला है। अपने बर्थ डे पर रणवीर ने फिल्म से पहला लुक शेयर किया था। यह फिल्म अप्रैल 2020 में नजर आएगी।

Also Read:

सलमान खान ने प्रभुदेवा के साथ 'उर्वशी' गाने पर थिरकाए कदम, शेयर किया वीडियो

फरहान खान की 'सत्ते पे सत्ता रीमेक' में पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते हुए नज़र आएंगे ऋतिक रोशन

Latest Bollywood News