A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण ने मेंटल हेल्थ पर लोगों को जागरूक करने के लिए लॉन्च किया 'ए चेन ऑफ वेलबीइंग'

दीपिका पादुकोण ने मेंटल हेल्थ पर लोगों को जागरूक करने के लिए लॉन्च किया 'ए चेन ऑफ वेलबीइंग'

 दीपिका पादुकोण ने आज अपने सोशल मीडिया पर 'ए चेन ऑफ वेलबीइंग' लॉन्च किया है, जो एक डिजिटल गाइड है और उन चीजों को आगे लाने पर केंद्रित है जो लोगों को समग्र निराशा / भारीपन से निपटने में सहायता करेगी विशेष रूप से आज के कठिन वक़्त में। 

दीपिका पादुकोण deepika padukone- India TV Hindi Image Source : DEEPIKA PADUKONE/INSTAGRAM दीपिका पादुकोण

मशहूर एक्ट्रस दीपिका पादुकोण अक्सर मानसिक स्वास्थ्य को लेकर लोगों को जागरूक करती रहती हैं, दीपिका पादुकोण ने आज अपने सोशल मीडिया पर 'ए चेन ऑफ वेलबीइंग' लॉन्च किया है, जो एक डिजिटल गाइड है और उन चीजों को आगे लाने पर केंद्रित है जो लोगों को समग्र निराशा / भारीपन से निपटने में सहायता करेगी विशेष रूप से आज के कठिन वक़्त में। 

दीपिका ने इंस्टाग्राम के 'गाइड्स' फीचर का इस्तेमाल करते हुए 'ए चेन ऑफ वेलबीइंग' की चेक लिस्ट को कंपाइल किया है। इसका परिचय देते हुए उन्होंने लिखा,"A gentle reminder to take care" 

अक्षय कुमार ने LOC के पास स्कूल की बिल्डिंग बनाने के लिए डोनेट किए 1 करोड़ रुपये

अभिनेत्री द्वारा कई अन्य सोशल मीडिया हैंडल के सहयोग से वेलबींग गाइड लॉन्च किया गया है, जो एक समान लक्ष्य की दिशा में काम कर रहे हैं, ताकि दर्शकों की एक विस्तृत श्रृंखला तक पहुंचने में मदद मिल सके। 

'संयुक्त राष्ट्र की एजेंसी' यूनिसेफ, भारत ने भी कई अन्य डिजिटल प्रभावितों के साथ "चेन ऑफ वेलबीइंग" के लिए अभिनेत्री के साथ भागीदारी की है। हाल ही में, यूनिसेफ इंडिया ने दीपिका और 'द लिव लाफ लव फाउंडेशन' को टैग करते हुए अपने सोशल मीडिया पर 'मैनेजिंग ट्रॉमा एंड लॉस' पर एक गाइड साझा की थी। 

शाहरुख खान ने क्यों दिए थे 'द फैमिली मैन' की 'सुचि' को 300 रुपये, जानें

अन्य कंटेंट क्रिएटर्स और इंफ्लुएंसर्स ने भी अभिनेत्री की पहल 'विटामिन स्ट्री', 'द आर्टिडोट', 'सुनाक्षा अय्यर' इत्यादि का समर्थन करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर इसी तरह के पोस्ट साझा किए हैं। 

इरादा मानसिक स्वास्थ्य के क्षेत्र में लीडर्स और शक्तिशाली आवाजों के साथ एक गाइड तैयार करना है जो जरूरतमंद लोगों को सहायता प्रदान करेगा। इससे पहले भी, दीपिका ने मई 2020 में कोविड -19 की पहली लहर के दौरान सोशल मीडिया के बड़े प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के साथ सहयोग करते हुए 'वेलनेस गाइड' को लॉन्च किया था।

Latest Bollywood News