A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में होंगे 4 ग्रैंड फंक्शन, सिर्फ 30 मेहमानों को न्योता?

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में होंगे 4 ग्रैंड फंक्शन, सिर्फ 30 मेहमानों को न्योता?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी में चार बड़े फंक्शन्स हो सकते हैं।

Deepika Padukone Ranveer Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANVEER.DEEPIKA Deepika Padukone Ranveer Singh

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी को कंफर्म करते हुए बता दिया कि दोनों 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि शादी के वेन्यू पर सस्पेंस अभी भी बरकार है। खबरों के मुताबिक उनकी शादी इटली के लेक कोमो में होगी और शादी में चार बड़े फंक्शन्स भी होंगे।

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक, वेन्यू पर चार बड़े फंक्शन होंगे, जो बहुत ही प्राइवेट होंगे। शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदारों को ही बुलाया गया है।

कुछ और रिपोर्ट्स के पर विश्वास करें तो शादी में सिर्फ 30 मेहमानों को न्योता दिया गया। हालांकि दोनों मुंबई और दीपिका के होमटाउन बंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी करेंगे।

Also Read: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की शादी में मेहमानों को मोबाइल ले जाना होगा मना?

                 दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने किया शादी की डेट का ऐलान, 14-15 नवंबर को लेंगे सात फेरे

21 अक्टूबर को दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपनी शादी की तारीख का ऐलान किया। रणवीर और दीपिका ने लिखा- ''हमें आपको यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे परिवार के आशीर्वाद से हमारी शादी 14 और 15 नवंबर 2018 को तय हुई है। इतने सालों से आपने हमें जो प्यार और स्नेह दिया है, उसके लिए हम आपके आभारी हैं और हमारे शुरू होने वाले प्रेम, दोस्ती और विश्वास के इस खूबसूरत सफर के लिए हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं।''

कब से है अफेयर:

रणवीर और दीपिका ने साथ में पहली फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' की थी। कहा जाता है कि उसी दौरान दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। उसके बाद दोनों 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' में साथ नजर आए।

दीपिका इसके पहले रणबीर कपूर को और रणवीर, अनुष्का शर्मा को डेट कर चुके हैं।

दीपिका 'पद्मावत' के बाद किसी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही थीं। वह अपनी शादी की शॉपिंग में बिजी थीं। उन्हें अक्सर अपनी मम्मी और रणवीर की मम्मी के साथ शॉपिंग करते देखा गया।

 

Latest Bollywood News