A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान के साथ काम करने के सवाल का दीपिका पादुकोण ने दिया जवाब

सलमान खान के साथ काम करने के सवाल का दीपिका पादुकोण ने दिया जवाब

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है।

salman khan deepika padukone- India TV Hindi सलमान खान और दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर मालती का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं। हाल ही में दिए इंटरव्यू में दीपिका ने छपाक के साथ दीपिका ने सलमान खान के साथ काम करने के बारे में बात की।

दीपिका और सलमान खान के फैन्स दोनों को एक साथ फिल्म में देखना चाहते हैं। मगर अभी तक ऐसा हो नहीं पाया है। दीपिका ने सलमान खान के साथ काम करने पर कहा- क्योंकि हम दोनों को साथ में कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिली है। सलमान खान और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री को बिग बॉस में फैन्स काफी पसंद कर चुके हैं।

इसके बाद दीपिका से उनके गर्दन पर टैटू हटाने के बारे में पूछा गया। दीपिका से सवाल पूछा था उन्होंने अपना टैटू कैसे हटवाया। उन्होंने इसके जवाब में कुछ नहीं कहा बस कैमरे के सामने मुस्कुरा दिया। आपको बता दें दीपिका पादुकोण ने अपनी गर्दन पर रणबीर कपूर के आरके का टैटू बनवाया था जब वह उन्हें डेट कर रही थीं।

छपाक की बात करें तो यह एसिड अटैक सरक्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। फिल्म में दीपिका के साख विक्रांत मेसी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और यह 10 जनवरी को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

अक्षय कुमार ने की 'लक्ष्मी बॉम्ब' में अपने किरदार के बारे में बात, कहा- साड़ी में सहज महसूस करता हूं

'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं आलिया फर्नीचरवाला, रिलीज हुआ पहला पोस्टर

Latest Bollywood News