A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा के साथ तुलना किए जाने पर बोलीं दीपिका

प्रियंका चोपड़ा के साथ तुलना किए जाने पर बोलीं दीपिका

प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड में रुख करने के बाद दीपिका पादुकोण को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने अभिनय का जौहर दिखाने का मौका मिला है। अक्सर दीपिका की तुलना प्रियंका से की जाती है। लेकिन इसे लेकर दीपिका का...

deepika- India TV Hindi deepika

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड में रुख करने के बाद दीपिका पादुकोण को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने अभिनय का जौहर दिखाने का मौका मिला है। अक्सर दीपिका की तुलना प्रियंका से की जाती है। लेकिन इसे लेकर दीपिका का मानना है कि दोनों कलाकारों की तुलना करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि दोनों की राहें अलग-अलग हैं और दोनों अलग चीजें प्राप्त करने की कोशिश में हैं। अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स: द जेंडर केज' के प्रचार के बाद शुक्रवार को भारत लौटीं दीपिका ने कहा, "मुझे नहीं लगता की तुलना करने की आवश्यकता है। हम दोनों की अलग-अलग दुनिया है और दोनों अलग चीजें प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं।"

इसे भी पढ़े:-

लोकप्रिय अमेरिकी श्रृंखला 'क्वांटिको' की सफलता के बाद प्रियंका, सेठ गॉर्डन के निर्देशन में बनी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' के लिए तैयार हैं। प्रियंका इस फिल्म में कलनायिका का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। फिल्म में ड्वेन जॉनसन भी प्रमुख भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

'ट्रिपल एक्स: द जेंडर केज' को मिली प्रतिक्रिया के बारे में दीपिका ने कहा, "यह अद्भुत हैं। फिल्म और हमारे अभिनय के लिए हमें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। मैं बहुत खुश हूं।"

फिलहाल दीपिका इन दिनों संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने अपनी इस आगामी फिल्म के शेड्यूल के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि फिल्म की आउटडोर शूटिंग होगी। इसके अलावा, कई विज्ञापन प्रतिबद्धताएं हैं। मैं सीधे काम पर वापस जाऊंगी।" फिल्म में दीपिका के अलावा शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए नजर आएंगे।

Latest Bollywood News