A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण को मिलना चाहिए नेशनल फिल्म अवार्ड!

दीपिका पादुकोण को मिलना चाहिए नेशनल फिल्म अवार्ड!

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली को हाल ही में इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्नस’ के लिए अभिनेत्री का अवार्ड दिया गया।

deepika- India TV Hindi deepika

मुंबई: फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के निर्देशक संजय लीला भंसाली को हाल ही में इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्नस’ के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का अवार्ड दिया गया। फिल्मकार संजय लीला भंसाली ने सोमवार को कहा कि 'तनु वेड्स मनु रिट्नर्स' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीतने वाली कंगना रनौत एक बेहतरीन अदाकारा हैं, लेकिन अगर दीपिका पादुकोण को फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के लिए यह पुरस्कार मिलता तो उन्हें अच्छा लगता। भंसाली ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "कंगना एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, लेकिन मेरी दिली इच्छा थी कि दीपिका या प्रियंका यह पुरस्कार जीतें। दीपिका की अदाकारी जबर्दस्त थी और प्रियंका की भी लाजवाब थी।"

इसे भी पढ़े:- National Award 2016: बिग बी बने बेस्ट एक्टर, देखें पूरी लिस्ट

उन्होंने कहा, "ज्यूरी को कंगना बेहतर लगीं और मैं भी इससे सहमत हूं। उन्होंने 'तनु वेड्स मनु रिट्नर्स' में कमाल का काम किया है। मैं कंगना के लिए बहुत खुश हूं, लेकिन बतौर निर्माता-निर्देशक चाहता था कि प्रियंका या दीपिका यह पुरस्कार जीतें।"

भविष्य में कंगना को फिल्म में लेने के बारे में पूछे जाने पर भंसाली ने कहा, "मैं भविष्य के बारे में बात नहीं कर सकता। यह योजना पर निर्भर करता है।"

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को फिल्म ‘पीकू’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के नेशनल अवार्ड से नावाजा गया है। बिग बी ने फिल्म में दीपिका के बूढ़े पिता का किरदार निभाया था। जिसे दर्शकों से काफी सरहाना हासिल हुई थी। एस.एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'बाहुबली' को बेस्ट फिल्म के अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर 600 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। 'तनु वेड्स मनु रिटर्नस' के लिए नेशनल अवार्ड जीतने वाली अदाकारा कंगना फिल्म में डबल रोल निभाती हुए नजर आई थीं।

Latest Bollywood News