A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दीपिका पादुकोण 2021 में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल, 'पठान' समेत ये 5 फिल्में होंगी रिलीज

दीपिका पादुकोण 2021 में बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल, 'पठान' समेत ये 5 फिल्में होंगी रिलीज

अपने चुने गए किरदारों को दीपिका बखूबी से अंजाम देती हैं और यही उनकी सफलता और फैन फॉलोअर्स की बढ़ती संख्या का राज है।

Deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- DEEPIKA PADUKONE दीपिका पादुकोण 

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अब तक अपनी बेहतर अदाकारी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। अपने चुने गए किरदारों को दीपिका बखूबी से अंजाम देती हैं और यही उनकी सफलता और फैन फॉलोअर्स की बढ़ती संख्या का राज है। आने वाले साल में दीपिका कई महत्वपूर्ण फिल्मों में नजर आएंगी, जो कुछ इस प्रकार है -:

1. शकुन बत्रा की अगली फिल्म

दीपिका इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगी। शूटिंग के दौरान दोनों ने एक साथ काफी अच्छा वक्त बिताया है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आई हैं। दोनों में एक अच्छा तालमेल है। फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में खासा उत्साह है।

दीपिका पादुकोण को शाहरुख खान से मिली ये सीख, खुद किया खुलासा

2. पठान

इस फिल्म में दीपिका बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ हैं। दोनों इससे पहले 'चेन्नई एक्सप्रेस' में साथ नजर आ चुके हैं और फिल्म में दर्शकों ने उनके बीच की केमिस्ट्री को सराहा है। 'पठान' के कुछ हिस्सों की शूटिंग विदेशों में भी हुई है और स्क्रिप्ट में दोनों के लिए एक्शन सीक्वेंस हैं।

3. नाग अश्विन की अगली फिल्म 

इस फिल्म में कई बड़े-बड़े कलाकार शामिल हैं। महानायक अमिताभ बच्चन, सुपरस्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे। यह फिल्म स्काई-फाई आधारित होगी और दीपिका इस फिल्म के साथ अपनी जलवा बिखरने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

दीपिका पादुकोण की मुस्कान ने जीती दुनिया, एथेंस एयरपोर्ट पर लगी संगमरमर की प्रतिमा

4. द इंटर्न

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'द इंटर्न' के प्री-प्रोडक्शन की प्रक्रिया में पूरी तरह से तल्लीन हैं। 'द इंटर्न' की मूल फिल्म में रॉबर्ट डी नीरो और ऐनी हैथवे ने अभिनय किया था। रॉबर्ट डी नीरो की भूमिका पहले दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर द्वारा निभाई जाने वाली थी।

5. महाभारत

यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी, जिसमें दीपिका को द्रौपदी के किरदार में देखा जाएगा। यह फिल्म भी अभी प्री-प्रोडक्शन के स्टेज पर है। द्रौपदी के किरदार में दीपिका को देखने के लिए दर्शक इंतजार में बैठे हैं।

Latest Bollywood News