Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड भाभी दीपिका को ननद रितिका भवनानी ने दी ग्रैंड पार्टी, डीजे में जमकर थिरके रणवीर सिंह, देखें Inside Pics और Video

भाभी दीपिका को ननद रितिका भवनानी ने दी ग्रैंड पार्टी, डीजे में जमकर थिरके रणवीर सिंह, देखें Inside Pics और Video

रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी ने अपने भाई-भाभी के लिए एक ग्रैंड पार्टी मुंबई में रखी। जिसकी तस्वीरें और वीडियों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है।

DeepVeer- India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM DeepVeer

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह से 14 और 15 नवंबर को  इटली के लेक कोमो में शादी रचाई। वहीं भारत आते ही 21 नवंबर को दीपिका ने अपने होम टाउन में बैंगलुरु में वेडिंग रिसेप्शन दिया। अब रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी ने अपने भाई-भाभी के लिए एक ग्रैंड पार्टी मुंबई में रखी। जिसकी तस्वीरें और वीडियों सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। जहां इस पार्टी में रणवीर सिंह  'खिलजी' के अवतार में नजर आएं। वहीं दीपिका लाल रंग के लंहगे में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस क्यूट कपल ने इस पार्टी में दिल खोलकर मस्ती की।

शनिवार रात मुंबई के ग्रैंड हयात में रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी द्वारा रखी गई पार्टी में अभिनेता ने DJ नाइट में जमकर डांस-मस्ती की और इसके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखे जा रहे हैं।  

रणवीर सिंह के लुक की बात करें को उन्होंने फेमस डिजाइनर मनीष अरोड़ा के डिजाइन किए हुए कपड़ों को चुना। कोट के अंदर रणवीर ने डीप वी नेक की शर्ट पहनी हैं। साथ ही पिंक और ब्लू कलर का लॉन्ग कोट पहना है। इसमें हार्ट शेप के इम्बेलिशमेंट हैं।

वहीं, इसके साथ रणवीर ने ब्लैक कलर की ट्राउजर कैरी की है। रणवीर की मूंछ और दाढ़ी से पद्मावत में उनके अलाउद्दीन खिलजी लुक की यादें ताजा हो जाएंगी। वहीं दीपिका बिल्कुल किसी क्वीन की तरह लग रही थीं।

रितिका ने की थी खास तैयारी
ये सेलिब्रेशन मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में हुआ। रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी रितिका ने कुछ ही दिन पहले भैया-भाभी को इस पार्टी का इन्विटेशन भेजा था। पार्टी के लिए वेन्यू को भी काफी खूबसूरत तरीके से सजाया गया था।

उम्मैद भवन में हेलिकॉप्टर से लैंड करेंगी प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस भी होंगे साथ!

लेट नाइट पार्टी से लौटते दिखे लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, कैमरा देखते ही अर्जुन ने किया कुछ ऐसा

'कलंक' की शूटिंग से समय निकालकर टीम के साथ इस अंदाज में पार्टी कर रहे हैं वरुण-आलिया

Latest Bollywood News