A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड #DeepikaWedsRanveer: दीपिका-रणवीर की शादी के वेन्यू के एक दिन का किराया जानते हैं आप?

#DeepikaWedsRanveer: दीपिका-रणवीर की शादी के वेन्यू के एक दिन का किराया जानते हैं आप?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आज इटली के लेक कोमो में शादी कर ली।

<p>#DeepikaWedsRanveer</p>- India TV Hindi #DeepikaWedsRanveer

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने आज इटली के लेक कोमो में शादी कर ली। कोंकणी रीति रिवाज से दोनों की शादी हुई। कल सिंधी रीति रिवाज से दोनों दोबारा शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी की रस्में जोरों-शोरों से हो रही हैं। दोनों की शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा गया है। इनकी शादी में सिर्फ करीबी परिवार के लोग हैं, बॉलीवुड से कोई भी स्टार इनकी शादी में नहीं पहुंचा है।

 

दोनों तरफ की फैमिली इस विला में नहीं रुकी है जहां से दोनों की शादी हो रही है। दोनों का परिवार वेन्यू से कुछ किलोमीटर की दूरी पर बने खूबसूरत विलेज बलेवियो के एक लग्जरी रिसॉर्ट में ठहरे हैं। बताया जा रहा है कि विला से वेडिंग वेन्यू की दूरी 40-45 मिनट पर है। 

जिस रिसॉर्ट में दीपिका और रणवीर का परिवार रुका है वहां पर 75 रूम हैं। इसके साथ ही वहां चार रेस्टोरेंट और बार मौजूद है। इसके अलावा वहां, इनडोर स्विमिंग पूल, कॉन्फ्रेंस रूम और एक स्पा भी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और रणवीर की फैमिली और रिलेटिव जिस रिसॉर्ट में रुके हैं वहां का मिनिमम किराया 400 यूरो यानी करीब 33 हजार रुपये हैं। इस हिसाब से देखें तो 75 कमरे का किराया एक दिन का 24 लाख 75 हजार हो रहा है। यानी एक हफ्ते के लिए दोनों ने 1 करोड़ 73 लाख 25 हजार खर्च कर रहे हैं। यह रिसॉर्ट 17 नवंबर तक के लिए बुक है। इसी दिन से यह रिसॉर्ट बंद भी हो जाएगा। इसके बाद यह रिसॉर्ट अगले सीजन में मार्च को खुलेगा। ठंड में यह रिसॉर्ट बंद रहता है।

देखिए वेन्यू की तस्वीरें-

#DeepikaWedsRanveer

#DeepikaWedsRanveer

#DeepikaWedsRanveer

#DeepikaWedsRanveer

#DeepikaWedsRanveer

#DeepikaWedsRanveer

Also Read:

दीपिका -रणवीर सिंह ने इटली के लेक कोमो में रचाई शादी, देखें इनसाइड तस्वीरें

करण जौहर ने देखी दीपिका-रणवीर की शादी की पहली तस्वीर, उनका रिएक्शन सुनकर नहीं हो रहा है इंतजार

Latest Bollywood News