A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Deepika-Ranveer Wedding: रणवीर ने अपनी शादी में मचाई 'खलबली', VIDEO हो रहा है वायरल

Deepika-Ranveer Wedding: रणवीर ने अपनी शादी में मचाई 'खलबली', VIDEO हो रहा है वायरल

बॉलीवुड के 'बाजीराव-मस्तानी' यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से बुधवार को इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में हुई। इसी बीच ये वीडियो काफी वायरह हो रहा है।

deepveer- India TV Hindi deepveer

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बाजीराव-मस्तानी' यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से बुधवार को इटली के लोम्बार्डी में लेक कोमो पर बने विला डेल बालबियानेलो में हुई। इस दौरान चुनिंदा लोग ही शामिल हुए। शादी की तस्वीरें या वीडियो लीक न हो, इसका स्टार्स ने खास ख्याल रख। इसके बावजूद लेक के पास बोट के जरिए कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गए हैं। हालांकि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तरफ से कोई भी ऑफिशियल तस्वीर या वीडियो शेयर नहीं किया गया। इसी बीच एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, दीप-वीर के फैंस का दावा है कि यह वीडियो रणवीर सिंह के संगीत का है।

रणवीर सिंह और दीपिका ने अपनी मेंहदी और संगीत सेरेमनी में खूब मस्ती की है। जिसके काफी विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इसी तरह एक वीडियो रणवीर-दीपिका के फैन क्लब ने शेयर किया है। जिसमें रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'पद्मावत' का गाना 'खलबली है दिल'  में डांस करते हुए नजर आएं।

उनके लुक की हात करें तो वह व्हाइट कलर के पायजामा-कुर्ता में नजर आएं। इसके साथ ऊपर से ब्लू कलर की कोटी पहनी हुई है। लेकिन चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को शेयर करने वाले फैंस ने रणवीर सिंह का नाम लिखा है। जो कि आपकी संगीत सेरेमनी में डांस करते हुए नजर आ रहे है। इंडिया टीवी इस वीडियो का दावा नहीं करता है।

आपको बता दें कि 15 नवंबर को रणवीर-दीपिका सिंधी रिति-रिवाज के साथ शादी करेंगे। 

DeepVeer Wedding: रणवीर सिंह शादी छोड़ संन्यास लेने गए, लेकिन दीपिका के पिता ने यूं मनाया!

पति-पत्नी हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, शादी की पहली तस्वीरें आई सामने

DeepVeer Wedding: स्मृति ईरानी ने रणवीर-दीपिका की शादी की तस्वीरों को लेकर की मजेदार पोस्ट, आप भी देखें

दुल्हन दीपिका के बाद दूल्हे रणवीर सिंह की पहली तस्वीर आईं सामने, शादी के दौरान इस लुक में आएं नजर

Latest Bollywood News