A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड क्रिकेटर का नाम लेकर दोस्त ने आथिया शेट्टी को चिढ़ाया तो बिफर पड़ी एक्ट्रेस, कहा 'ब्लॉक कर दूंगी'

क्रिकेटर का नाम लेकर दोस्त ने आथिया शेट्टी को चिढ़ाया तो बिफर पड़ी एक्ट्रेस, कहा 'ब्लॉक कर दूंगी'

आथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल के अफेयर्स की खबरें काफी दिनों से चर्चा में हैं। अब डिजाइनर विक्रम फडनीस ने पोस्ट पर कमेंट करके आथिया को चिढ़ाया है।

<p>KL Rahul and Athiya shetty</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM KL Rahul and Athiya shetty

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल के अफेयर की खबरें लंबे समय से चल रही हैं। के एल राहुल और आथिया का नाम कई बार जोड़ा गया है।  अब आथिया के दोस्त डिजाइनर विक्रम फड़नीस ने उन्हें इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करके के एल राहुल के नाम से चिढ़ाया है।

आथिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। उस पोस्ट में अपनी जिंदगी के समय पर भरोसा करो लिखा हुआ था। जिसपर उनके दोस्त विक्रम ने मस्ती भरा कमेंट करते हुए आथिया को के एल के नाम से चिढ़ाया।

विक्रम ने कमेंट किया- आजकल तुम ज्यादा उत्साहित नजर आ रही हो? चलो केएल चलते हैं?.... Kuala Lumpur?? इस कमेंट का जवाब देते हुए आथिया ने लिखा- तुम्हे ब्लॉक करने का समय आ गया है। विक्रम की मस्ती यहीं खत्म नहीं हुई। उन्होंने एक और कमेंट किया। उन्होंने लिखा- मैं तुम्हारी अंपायर से शिकायत कर दूंगा। और जब एक बार तुम्हारा विकेट गिर गया आथिया शेट्टी तो फिर वापस पवेलियन।

Image Source : INSTAGRAMScreenshot of athiya shetty instagram post

Image Source : INSTAGRAMScreenshot of athiya shetty instagram post

रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से आथिया और केएल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को कॉमन फ्रेंड आकांक्षा रंजन ने मिलवाया था। आकांक्षा ने तीनों की एक साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

Also Read:

कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भूलैया 2' में अक्षय कुमार आ सकते हैं नजर, डायरेक्टर अनीज़ बज्मी ने किया कंफर्म

श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर की थ्रोबैक फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, आपने देखी क्या?

Latest Bollywood News