A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Dhadak Box Office Day 1 Prediction: जाह्नवी और ईशान की फिल्म पहले ही दिन कर सकती है इतना कारोबार

Dhadak Box Office Day 1 Prediction: जाह्नवी और ईशान की फिल्म पहले ही दिन कर सकती है इतना कारोबार

'धड़क' कल यानी 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर बॉलीवुड में आगाज करने जा रहे हैं। बता दें कि दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी की इस फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर शाहिद कपूर के भाई ईशान की यह बॉलीवुड में पहली फिल्म हैं।

Dhadak- India TV Hindi Dhadak

नई दिल्ली: फिल्मकार शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म 'धड़क' कल यानी 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर बॉलीवुड में आगाज करने जा रहे हैं। बता दें कि दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी की इस फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत कर रही हैं, तो वहीं दूसरी ओर शाहिद कपूर के भाई ईशान की यह बॉलीवुड में पहली फिल्म हैं। इससे पहले वह इरानी फिल्मकार माजिद मजिदी की 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में भी नजर आ चुके हैं। यह फिल्म वर्ष 2016 में आई सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की हिन्दी रीमेक है। (Dhadak Movie: Official Trailer, Teaser, Video Songs, Posters, Cast, latest news about Janhvi and Ishaan)

'धड़क' के गानों और ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर जाह्नवी ने भी अपनी डेब्यू फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। ऐसे में कहा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर सकती है। वैसे पिछले दिनों रिलीज हुई राजकुमार हिरानी की 'संजू' की कमाई अब भी जारी है। लेकिन अब देखना यह है कि जाह्नवी और ईशान की 'धड़क' क्या कमाल करती है। हालांकि ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पहले दिन 7 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। (Dhadak Screening: जाह्नवी और ईशान की फिल्म देखने उमड़ा बॉलीवुड, शाहिद से लेकर माधुरी और रेखा भी पहुंचे)

हालांकि वहीं दूसरी ओर कुछ अन्य रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 8 से 10 करोड़ रुपए तक का कारोबार कर सकती है। फिल्म का कुल बजट 60 करोड़ रुपए के करीब बताया जा रहा है। हालांकि मराठी फिल्म 'सैराट' की सफलता को देखते हुए कहा जा सकता है कि इसका हिन्दी वर्जन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब हो सकता है। (जब बीच मॉल में 'झिंगाट' की धुन पर जमकर नाचीं जाह्नवी कपूर, उमड़ पड़े हजारों फैंस)

Latest Bollywood News